SHIVPURI NEWS - सोशल मीडिया से मिली बीबी घर का नकद और गहने लेकर फरार, अब पति ऑफलाइन

Bhopal Samachar

पिछोर। खबर शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के भौंती थाना सीमा में आने वाले गांव उमरी कला से मिल रही है कि उमरी कला में रहने वाले एक युवक की पत्नी घर में रखा नकद और गहने लेकर फरार हो गई है। युवक उस समय किसी शादी में गया था। युवक जब घर वापस आया तो पत्नी सहित गहने और नकद भी गायब था,मामले की शिकायत पुलिस को दर्ज कराई गई है।

नरेंद्र पुत्र निरपत लोधी की शादी दो साल पूर्व हुई थी,नरेंद्र की मुलाकात सोशल पर एक युवती से हुई,युवती सोशल पर उसकी फ्रेंड थी दोनो की बाते होने लगी थी ओर यह बातें प्यार में कन्वर्ट होकर शादी तक पहुंच गई। बताया जा रहा है कि नरेन्द्र ने अपने परिजनों की मर्जी से पश्चिम बंगाल की रहने वाली रूमा बेगम से 31 अक्टूबर 2022 को प्रेम विवाह कर लिया। इसके बाद उन्होंने कोर्ट में जाकर भी शादी की।

नरेंद्र के अनुसार दोनों शादी के बाद अच्छे से परिवार में रह रहे थे। इसी दौरान वह सोमवार मंगलवार की रात गणेश खेड़ा एक शादी समारोह में शामिल होने गया था, तभी उसकी पत्नी खाना खाकर छत पर सोने की बात कह कर चली गई, लेकिन जब छत पर जाकर उसे देखा तो वह छत पर नहीं थी। इसके बाद कमरे में जाकर देखा तो कमरे का पूरा सामान बिखरा पड़ा था। नरेंद्र के अनुसार उसकी पत्नी 30 हजार रुपये और सोने चांदी के जेवर समेट कर चली गई है। उसके पास जो मोबाइल था वह मोबाइल भी स्विच ऑफ जा रहा है।
G-W2F7VGPV5M