SHIVPURI NEWS - नाबालिग का अपहरण कर रचाई शादी, यूपी में बलात्कार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bhopal Samachar

शिवपुरी। पिछोर अनुविभाग के खनियाधाना कस्बे में रहने वाली नाबालिग के अपहरणकर्ता को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। युवक ने नाबालिग से शादी रचाई और उसके साथ बलात्कार किया था। पुलिस को नाबालिग ने बताया कि युवक ने उसके साथ शादी की ओर उसे इंदोर ले गया था।  

जानकारी के अनुसार खनियाधाना के रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग को आरोपी उमेश रजक उम्र 21 वर्ष पुत्र देशराज रजक निवासी बाँकलपुर चंदेरी थाना अशोकनगर ने 17 फरवरी को नबालिक को बहला फुसलाकर अपने साथ भगाकर ले गया था। इस मामले की शिकायत परिजनों ने 17 फरवरी को खनियाधाना थाने में जाकर की।

खनियाधाना थाना प्रभारी अशोक बाबू शर्मा ने एसआई अरुण वर्मा को टीम बनाकर मासूम को बरामद करने के लिए टास्क दिया। इस मामले की सूचना पुलिस को मिला की आरोपी नाबलिक को लेकर इंदौर में रहता है। जब मौके पर पुलिस पहुंची तो आरोपी नाबालिग को छोड़कर फरार हो गया था।

पुलिस के द्वारा नाबालिग को बरामद कर लिया था जहां  नाबालिग ने पुलिस को बताया कि आरोपी उमेश रजक के द्वारा उसे ललितपुर में जाकर शादी की और इंदौर में ले जाकर एक किराए के मकान में रखा जहां आरोपी के द्वारा उसके साथ रोज बलात्कार किया इस मामले में नाबालिग के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट सहित बलात्कार की धाराओं इजाफा कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया

इस मामले को लेकर नवागत पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ ने थाना प्रभारी अशोक बाबू शर्मा को टास्क दिया कि इस आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी की जाए। जिस पर से पुलिस ने मुखबिर बैठाए और पता चला कि उक्त आरोपी मुहासां थाना मायपुर के पास अपनी बहन के यहां जाने की फिराक में है।

 जिसके चलते पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को दबोच लिया। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी अशोक बाबू शर्मा,अरुण कुमार वर्मा,हजारीलाल जाटव,अरुण मेवाफरो,महिला आरक्षक हनी राजा चौहान, देवेश जाटव, लालसिह, बलराम की सराहनीय भूमिका रही।
G-W2F7VGPV5M