SHIVPURI NEWS - विवाहिता फेसबुक वाले प्रेमी के प्यार में पागल, फांसी पर लटकने को तैयार

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर के कमलागंज स्थित शंकरपुर झींगुरा में रहने वाली एक विवाहिता बेटी की मां ने पुलिस अधीक्षक शिवपुरी ऑफिस पहुंची। मां ने बताया कि बेटी अपने फेसबुक वाले प्रेमी के प्यार में पागल है और उसके साथ ही जाना चाहती है,रोकने की कोशिश तो फांसी लगाने की कोशिश की। वही बेटी का कहना था कि मे उससे प्यार करती हूं।

जानकारी के अनुसार निवासी डांडा शंकरपुरा झींगुरा गांव की रहने वाली महिला ने बताया कि मेरी बेटी की शादी हो चुकी हैं, लेकिन उसने अपने पति को छोड़ दिया हैं क्योंकि वो शराब का आदी था। बेटी की शादी 22 फरवरी 2023 में ही हुई थी, लेकिन उसने बेटी के साथ मारपीर कर दी थी। जिसके कारण वह शादी के बाद ही अपने मायके आ गई थी।

जिसके बाद मेरी बेटी एक गुजरात के रहने वाले पुष्पेन्द्र विश्वकर्मा नामक युवक से फेसबुक पर मिली और उसके प्यार में इतनी पागल हो गई कि उसके साथ भागने की कईयों को कोशिश कर चुकी हैं, और एक बार फांसी लगाने की तक कोशिश की हैं, लेकिन वह अब अपनी मां से कहती हैं कि मुझे जाने दो पुष्पेन्द्र के साथ नहीं तो में अपनी जान दे दूंगा। साथ ही मां ने बताया कि अगर ये कुछ भी गलत करती हैं तो इसकी जिम्मेदार मैं नहीं होउंगी। ये खुद होगी।

विवाहिता ने बताया कि मुझे आज पुष्पेन्द्र लेने ही आ रहा है, लेकिन मेरे मम्मी पापा मुझे जाने नहीं दे रहे,इसलिए मैंने फांसी लगाने की कोशिश की और फिर उसके बाद मेरी मां मुझे पुलिस चौकी लेकर गई। और वहां से एसपी के पास लेकर आई, लेकिन मुझे पुष्पेन्द्र से साथ जाना ही हैं।
G-W2F7VGPV5M