SHIVPURI NEWS - पेट पर पत्थर पटककर हत्या करने वाले पिता-पुत्र को किया गिरफ्तार

Bhopal Samachar

शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधाना सीमा में आने वाले गांव रमपुरा अछरौनी में उधारी के रुपए वापस मांगने के उपजे विवाद में युवक की पत्थर मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस युवक की हत्या करने वाले पिता पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार मृतक के शव के बेटे अमित ने पड़ोस में रहने वाले वीरन जाटव ने उसके पिता से कुछ रुपये उधारी पर लिए थे। आठ मार्च को अमित जब गांव में शिव बरात में गया था तो उसके पिता केशव विश्वकर्मा वीरन से रुपये मांगने गए। इस दौरान रुपये वापस न करने की करते हुए वीरन ने झगड़ा किया और केशव में पत्थर मार दिया। इससे केशव के पेट में चोट लगी। इसके बाद केशव को खून की उल्टियां हुईं और मौत हो गई।

इस पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की तो पीएम में सामने आया कि मृतक के पेट के आंतरिक भाग की तिल्ली स्प्लीन फट जाने से पेट में अत्यधिक रक्तस्राव हुआ और उसकी मृत्यु हो गई। इसके बाद पुलिस ने वीरन और उसके बेटे अर्जुन पर हत्या का मामला दर्ज किया। इसके बाद से आरोपित फरार चल रहे थे। इसके बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दोनों आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।
G-W2F7VGPV5M