SHIVPURI NEWS - बेटी के व्हाट्सएप पर वीडियो मचा बवाल,6 लोगो के सिर फटे, अस्पताल में भर्ती

Bhopal Samachar

कोलारस। खबर शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के तेंदुआ थाना सीमा में रहने वाली एक किशोरी के व्हाट्सएप पर एक युवक ने वीडियो भेज दी। युवक के इस हरकत पर बेटी के पिता और भाई जब युवक के घर शिकायत लेकर पहुंचे तो आपस में विवाद होने लगा,और इस विवाद में 6 लोगों के सिर फट गए। वीडियो सेंड विवाद में घायल हुए लोगों में से 4 लोगों का कोलारस के अस्पताल में और 2 लोगों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार राजगढ़ गांव के ढीमर पुरा मजरे में रहने वाले बृजेश बाथम पुत्र परमू बाथम की बेटी को शंकरपुर गांव के रहने वाले नारायण कुशवाह के बेटे ने एक वीडियो को सेंड कर दिया। जैसे ही किशोरी ने वीडियो देखा और उसने अपने परिजनों इस विडियो के विषय में बताया तो घर मे बवाल मच गया। 

बताया जा रहा है कि इसके बाद बुधवार की देर शाम युवती के परिजन शंकरपुर गांव पहुंचे। उन्होंने युवक के पिता नारायण कुशवाह को उनके बेटे की हरकत के बारे में बताया। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हो गया और जमकर लाठियां चलना शुरू हो गई। इस घटना में युवती पक्ष के 4 और युवक पक्ष के 2 लोग घायल हुए।

युवती पक्ष के घायल ने बताया कि नारायण कुशवाह के बेटे ने हमारे बेटी के व्हाट्सएप नंबर पर एक वीडियो भेजा था। इसकी शिकायत करने युवक के घर हमारे परिवार के चार लोग पहुंचे थे। जहां नारायण कुशवाह, बबलू, बंटी, सुरेंद्र, राजेंद्र और कोकसिंह ने मिलकर लाठियों से हमला किया। तेंदुआ थाना पुलिस ने युवती पक्ष की शिकायत पर 4 लोगों के खिलाफ और युवक पक्ष की शिकायत पर 2 लोगों के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया।

G-W2F7VGPV5M