SHIVPURI NEWS - गुरुद्वारे के सामने भारतीय स्टेट बैंक से 5 मिनिट में गायब हो गई युवक की बाइक

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर में गुरुद्वारे के सामने स्थित भारतीय स्टेट बैंक के बाहर से एक बाइक चोरी होने का मामला प्रकाश में आया है। युवक का कहना था कि में बैंक के समीप स्थित फोटोकॉपी की दुकान पर फोटो कॉपी करवाने गया था,केवल 5 मिनिट का समय मुझे लगा होगा,वापस आया तो मेरी बाइक मुझे गायब मिली। युवक का आरोप है कि मैंने तत्काल कोतवाली पुलिस को जाकर संपर्क किया,लेकिन कोतवाली पुलिस सक्रिय नहीं हुई और वहां पर लगे कैमरे चेक नहीं किए,इस बात की शिकायत करने वह एसपी ऑफिस शिवपुरी पहुचा था।

जानकारी के अनुसार ग्राम चोरी खुर्द तहसील व जिला शिवपुरी के रहने वाले राम लखन आदिवासी पुत्र सिरनाम आदिवासी ने बताया कि 27 मार्च 2024 को मैं दोपहर करीब 2 से 3 बजे के बीच की बात हैं मैं शिवपुरी गुरुद्वारे पर भारतीय स्टेट बैंक के पास एक दुकान पर अपने डॉक्यूमेंट की फोटोकॉपी करवा रहा था। तभी भारतीय स्टेट बैंक के पास रखी मेरी एचएफ HF डीलक्स MP-33 MR 0993 बाइक चोरी हो गई।

यह घटना दिनदहाड़े हुई हैं, मैं 10 मिनट के अंदर ही फोटो कॉपी करवाकर वापस आ गया था। उसी बीच मेरी बाइक चोरी हो गई। जिसके बाद मैं थाना कोतवाली में शिकायत दर्ज करवाने पहुंचा,लेकिन वहां मेरी कोई भी सुनवाई नहीं की गई, और ना ही वहां के सीसीटीवी फुटेज चेक किये गये। 
G-W2F7VGPV5M