SHIVPURI NEWS - युवक ने की लवमैरिज,परिवार परेशान करने के लिए भर ले गया 3 लाख की फसल

Bhopal Samachar

शिवपुरी। पोहरी अनुविभाग के बैराड़ थाना सीमा में आने वाले गांव बिजोरा में एक चोरी का मामला सामने आया है। युवक ने अपने ही भाइयों पर चोरी का इल्जाम लगाया है। युवक का कहना था कि मेरे भाईयो ने मिलकर मेरी 3 लाख रुपए की फसल चोरी कर ली,युवक ने लव मैरिज की है,इसलिए परिवार उसे परेशान कर रहा है। बैराड थाने में पुलिस ने युवक की सुनवाई नहीं की इसलिए एसपी ऑफिस में इस मामले की शिकायत की गई है।  

जानकारी के अनुसार ग्राम विजोरा हाल निवासी बैराड़ तहसील के रहने वाले विजय पुत्र हरिचरन परिहार ने बताया कि 20 मार्च को मेरे गांव विजोरा में रखी हुई खेती की फसल 20 क्विंटल सरसों, 5 क्विंटल गेंहू एव 5 क्विंटल सोयाबीन तथा गृहस्थी का सामान बर्तन आदि को चोर, चोरी करके ले गए। मैं अपने घर बैराड़ में था जब में दूसरे दिन अपने घर बैराड़ से विजोरा आया तब मैंने देखा की ट्रैक्टर के पहियों के निशान बने हुए हैं।

जब मैंने अंदर जाकर देखा तो एक्त पूरी फसल व सामान चोरी हो गया। सामान की कीमत 3 लाख रुपये थी, और मेरे घर का ताला टूटा पड़ा मिला था। जब मैंने इस संबंध में अपने गांव वालों से पूछताछ की, तो उन्होने बताया कि तुम्हारे दोनों भाई ओमप्रकाश एवं दिलीप तथा गांव के ही अन्य लोगों के साथ मिलकर मेरी फसल चोरी करके ले गये।

जानकारी मिलने के बाद मैं थाने बैराड़ शिकायत करने पहुंचा, तो पुलिस ने ना तो मेरी शिकायत दर्ज की और साथ ही मुझे बहुत देर तक थाने में बिठाए रखा था। पुलिस मेरी कोई सुनवाई नहीं कर रही हैं, जिससे मैं काफी परेशान हूं, साथ ही मैंने लव मैरिज की हैं उसी को लेकर परिवार वाले मुझे परेशान करते हैं। मेरी फसल को अब वह वापस भी नहीं दे रहे हैं।
G-W2F7VGPV5M