SHIVPURI NEWS -टयूशन टीचर ने 5 साल की तमन्ना के मारे चाटे, गाल से नहीं गई उंगलियों की छाप

Bhopal Samachar

कोलारस। खबर शिवपुरी जिले के कोलारस के बागरोद गांव से मिल रही है कि बागरोद गांव के सरकारी स्कूल में पढने वाली 5 साल की एक स्टूडेंट के साथ टयूशन टीचर ने मारपीट कर दी। मासूम बच्ची के गाल से 24 घंटे बाद भी उंगलियों की छाप नहीं छूटी है। साथ ही मासूम के आंख और कान में दर्द हो रहा है,इसलिए मासूम बच्ची को कोलारस स्वास्थय केंद्र में भर्ती कराया है।

बागरोद गांव में रहने वाले किसान कृपान सिंह रावत का कहना है कि उसकी 5 साल की बेटी तमन्ना कक्षा एक में पढती है और वह गांव की आंगनवाड़ी में अन्य बच्चों के साथ ट्यूशन पढ़ने जाती है,इस आंगनबाड़ी पर कोलारस का रहने वाला सुनील नाम का शिक्षक ट्यूशन पढ़ाने आता है।

बांगरोद गांव के रहने वाले कृपान सिंह रावत ने बताया कि उनकी 5 साल की बेटी तमन्ना कक्षा एक की छात्रा है। वह गांव के ही सरकारी स्कूल में पढ़ती है। गांव के कोलारस कस्बे का रहने वाला सुनील नाम का शिक्षक बच्चों की ट्यूशन लेने आंगनवाड़ी पर आता था।

बीते रोज बेटी ट्यूशन का होम वर्क करके नहीं ले गई थी। इससे भड़के शिक्षक ने अन्य छात्राओं से उसके हाथ पकड़वाया और बेटी के गाल पर थप्पड़ों की बौछार कर दी। शिक्षक की मारपीट से बेटी के गाल पर घंटों बाद भी उंगलियों के निशान नहीं हटे। वहीं, उसकी आंख और कान में भी लगातार दर्द हो रहा था। इसके चलते वह अपनी बेटी को अस्पताल लेकर पहुंचा। पिता ने शिक्षक की पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बात भी कही है।
G-W2F7VGPV5M