SHIVPURI NEWS -जनता के आशीर्वाद से प्रजातंत्र की रणभूमि में उतरे है, आप चिंता करना छोड दे, मंत्री सिंधिया

Bhopal Samachar

शिवपुरी। देश के केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवपुरी श्योपुर रोड पर स्थित रेलवे क्रॉसिंग पर 24 करोड़ की लागत से बनने वाले रेलवे ओवर ब्रिज का भूमिपूजन किया। इस मौके पर मप्र के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर सहित भाजपा के जिला अध्यक्ष और जिले के भाजपा के चारों विधायक मौजूद थे।

इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए केंद्रीय मंत्री ज्योरादित्य सिंधिया ने कहा कि  जनता के आशीर्वाद से प्रजातंत्र की रणभूमि में उतरे है हमारा रिकॉर्ड हमारा कार्यकाल प्रधानमंत्री जी का नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी के पूर्ण योगदान से स्वत: पिछले 10 वर्षो में हमारी कोशिश रही है कि जनता के हर सुख दुख में मजबूती प्रदान हो। चाहे कोरोना काल आया हो उस समय मेंरी यहां के लोगों से बात होती थी,जब शिवपुरी में बाढ़ आई हो-चाहे अब ओलावृष्टि हो,मै हमेशा अपनी जनता के साथ खड़ा हूं। इस क्षेत्र से मेरा आत्मा से लगाव है। जनता से नमस्तक होकर में आशीर्वाद का आकांक्षी हूं,और हमें पूर्ण विश्वास है कि जनता का आर्शीवाद हमें मिलेगा।

पत्रकार ने सवाल किया इस बार के लोकसभा चुनाव में कितनी सीटें आएंगी,इस सवाल के जवाब में मंत्री सिंधिया ने कहा कि में ज्योतिषी नहीं हूं,लेकिन हम प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में बड़े आराम से सरकार बनाने जा रहे है। जनता के दिल में पिछले 10 वर्षो में हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी ने देश की जनता के दिलो में अमिट छाप छोड़ी है। गरीबों के उत्थान के विकास और प्रगति वाली योजनाओं के कारण भारत का नक्शा बदल गया है। हमें पूरा विश्वास है हम फिर सरकार बनाने जा रहे है। 
G-W2F7VGPV5M