SHIVPURI NEWS - राजस्थान का स्मैक तस्कर शिवपुरी पुलिस ने पकडा, 400000 की स्मैक पकडी

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले की सुभाषपुरा पुलिस ने आज एक स्मैक तस्कर को पकडने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने  इस स्मैक तस्कर से 4 लाख रूपए की किमत की स्मेक पकडने का दावा किया है। यह युवक राजस्थान के भावानी मंडी से स्मैक लाकर शिवपुरी ग्वालियर मे खापाता था।  पुलिस को सूचना मिलते ही मौक पर पहुची आरोपी को चोरपुरा की पहाड़िया पर जाकर धरदबोचा।

जानकारी के अनुसार सुभाषपुरा थाना प्रभारी कुसुम गोयल को सूचना मिली की एक स्मैक तस्कर स्मैक बेचने सुभाषपुरा क्षेत्र में देखा गया है। पुलिस ने चोरपुरा की पहाडिया के पास इस बाइक सवार युवक को पकडा और इसके बैग की तलाशी ली तो इस युवक से 20 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पूछताछ करने वाले युवक की पहचान रामदीन शर्मा पुत्र छोटेलाल शर्मा उम्र 54 वर्ष निवासी कमालखेड़ी वार्ड न. 11 थाना श्योपुर के रूप में हुई।

इस बाइक सवार युवक पर श्योपुर जिले में अपराथ पंजीवद्ध है। युवक राजस्थान के भावानी मंडी से स्मैक लाता था और शिवपुरी ग्वालियर मे खपाता था। युवक आज भी ग्वायियर स्मैक बेचने जा रहा था।

उक्त कार्यवाही मे निम्माकिंत फोर्स की अहम भूमिका रही।
उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी सुभाषपुरा उनि कुसुम गोयल, सउनि आर के सगर,प्रआर.99 महेश दत्त शर्मा, प्रआर.197 अभय सिंह,प्रआर0 275 अनिल कुमार, आर.968 दामोदर भार्गव, आर0 619 पवन कुमार, आऱ0 274 धर्मेन्द्र शर्मा आर. 740 रविन्द्र शर्मा, आर.598 अर्जुन जाट,आर0 826 प्रशांत गुर्जर,आर0 463 संजय जाट, की अहम भूमिका रही ।
G-W2F7VGPV5M