SHIVPURI का नटवरलाल ठगी के लिए करता है नई कहानी तैयार, 3 आवेदन SP के पास

Bhopal Samachar

शिवपुरी। पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आज शिवपुरी के एक व्यापारी के खिलाफ 3 शिकायती आवेदन पहुंचे है सभी आवेदनों में व्यापारी ने धोखाधड़ी कर लाखों रुपए ऐठ लिए है। व्यापारी ने अपने नौकर को नही छोडा। अगर इन आवेदनों पर गौर किया जाए तो टारगेट धोखाधडी का था इस बार व्यापारी ने एक नई कहानी को जन्म दिया और इन लोगों को जाल में फसाया। पीड़ित आवेदक पुलिस को कई बार आवेदन कर चुके है लेकिन संबंधित थाना पुलिस उनकी सुनवाई नहीं कर रही है,इसलिए आज यह मामला शिकायत के रूप में पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचा है।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी शहर की करौंदी कॉलोनी में रहने वाले हरवीर कुशवाह पुत्र विमल कुशवाह ने बताया कि में झांसी चौराहे पर स्थित व्हीआई मिनी स्टोर पर काम करता था। इस दुकान का मालिक का नाम राम लोधी पुत्र सिरनाम लोधी है। राम लोधी मुझसे बोला कि हमारे रिश्तेदारों की जमीन गिरवी रखी है जो कि कर्ज में डूब रही हैं,आप और मैं 10.10 लाख मिलाकर यानी बीस लाख रुपये देकर उसको उठवा लेते है इसके बाद उक्त जमीन को बिकवा देंगे और जो भी दाम होगा उसको बराबर बराबर बांट लेगें। इसके बाद मैंने इधर—उधर से रुपयों की व्यवस्था कर ली।

30 दिसंबर 2023 को राम लोधी मेरे से बोला की आज रात जमीन का सौदा करना है इसलिए अशोकनगर चलना है अपने पैसे ले आना,में 500-500 की गड्डी के रूप में दस लाख रुपए एक बैग में ले गया। रास्ते में हमने खाना खाया,राम लोधी ने कहा कि तुम्हारे पैसे कहा है गिन लेते है में बैग को देकर राम के लिए गुटका लेने चला गया इतने में राम ने नोट बदल लिए।

अशोकनगर पहुंचने पर हमारा सौदा नहीं हुआ हम घर वापस आ गए जब मैने बैग खोलकर देखा तो उसमें 500 के नोटो की जगह 100 रूपए के नोटो के बंडल मिले,इस प्रकार राम ने मेरे साथ धोखाधडी कर 8 लाख रुपए ठग लिए। मैने राम को फोन लगाकर कहा कि तुमने मेरे पैसे बदल लिए तो उसने कहा में तुम्हारे पैसे वापस कर दूंगा,लेकिन आज दिनांक तक मेरे पैसे राम ने वापस नहीं किए इस मामले की शिकायत देहात थाने में की थी लेकिन आज तक मेरी सुनवाई नहीं हुई है।
 
पोस्टपेड कंपनी के काम मे धोखा धडी
राम लोधी के खिलाफ हिमेश राठौर ने शिकायत एसपी ऑफिस मे की है,उसने बताया कि उसने व्ही आई पोस्टपेड कंपनी की डीलरशिप दिलाई थी जिसमें उसने मेरे साथ धोखाधड़ी की है।

सोनू प्रजापति के कागज पर राम ने लिया  लोन
मनियर में रहने वाले सोनू प्रजापति ने बताया कि राम की सिम वाली आफिस में काम करता था उसने मेरे से कहा था कि तुम्हें 15 हजार रुपए सैलरी मिलेगी,उसने 12 हजार रुपए सैलरी ली,वही मेरी सैलरी एकाउंट खोलने के लिए मेरे डाक्यूमेंट लिए थे। मेरे डॉक्यूमेंट पर राम लोधी ने लोन ले लिया। अब वह मेरे फोन भी नहीं उठा रहा है।








G-W2F7VGPV5M