SHIVPURI NEWS - फि​जिकल की 14 साल की नाबालिग का मोहना में हुआ 20 दिन बलात्कार,आरोपी गिरफ्तार

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर के फिजिकल थाना क्षेत्र में निवास करने वाली 14 साल की नाबालिग को बीते 5 मार्च को नमो नगर में रहने वाला एक 20 साल का युवक अपने प्रेम जाल में भगाकर ले गया। नाबालिग के परिजनों की शिकायत पर युवक खिलाफ अपहरण कर मामला दर्ज कर,नाबालिग की तलाश शुरू कर दी।

फिजिकल पुलिस ने 24 मार्च को मुखबिर की सूचना नाबालिग को ग्वालियर जिले के मोहना से बरामद कर लिया। बताया जा रहा है कि युवक को पुलिस के पहुंचने की भनक लग चुकी थी इस कारण युवक वहां से फरार हो गया। नाबालिग ने पुलिस को बताया कि युवक उसे प्रेम जाल में फंसाकर भगा ले गया और लगातार उसके साथ मोहना में बलात्कार किया।

जानकारी के अनुसार फिजिकल थाना क्षेत्र में निवास करने वाले परिवार ने 5 मार्च 2024 को फिजिकल थाना पहुंचकर अपनी बेटी के घर से गायब होने की रिर्पोट दर्ज कराई थी कि उनकी  14 साल 10 माह बेटी की सुबह से गायब है। जिस पर थाना फिजिकल की पुलिस ने मामला दर्ज कर नाबालिग की तलाश शुरू कर दी।

24 मार्च को फिजिकल थाना पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिली की फिजिकल से गायब अपहृत नाबालिग  मोहना हैं पुलिस ने नाबालिग को मोहना से बरामद कर लिया,युवक को पुलिस के आने की भनक लग गई थी इस कारण वह नाबालिग को मोहना में ही छोड़कर फरार हो गया था। मोहना से बरामद नाबालिग ने बताया कि वह अमर सिंह से प्रेम करती थी।

वह उसको अपनी बातों में बहला फुसलाकर अपने साथ भगाकर ले गया और मोहना जाकर रहने लगा और आरोपी के द्वारा 20 दिन तक नाबालिग के साथ रेप किया। नाबालिग के बयानों के आधार पर आरोपी युवक अमर सिंह के खिलाफ अपहरण और बलात्कार की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया।  

फिजिकल पुलिस ने आज अमर सिंह उर्फ सडुआ रजक पुत्र सरवन रजक उम्र 20 साल निवासी ग्राम रातीकिरार थाना सिरसौद हाल निवासी नमो नगर शिवपुरी से उसके ही घर से गिरफ्तार करते हुए न्यायालय में पेश किया,न्यायालय ने अमर सिंह को जेल भेजने के आदेश दिए है।

उक्त कार्यवाही में निरीक्षक रजनी सिंह चौहान,अजय सिंह तोमर,सचेन्द्र श्रीवास्तव, राजवीर सिंह, राजेश कुमार,सुशील जाट,रिंकु शाक्य,जितेन्द्र धाकड़,रिंकु बाथम,रानी तोमर, प्रियंका गौतम की  भूमिका रही 
G-W2F7VGPV5M