SHIVPURI NEWS - दुल्हन ने किया वीडियो जारी, कहा लखपति बताकर शादी की थी, घर में लाइट नही थी

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शनिवार के रोज एसपी ऑफिस शिवपुरी में शिकायतकर्ता मंजू देवी पत्नी ओमवीर सिंह जाट ने बताया था कि मेरे रिश्तेदार निरंजन पुत्र सतपाल जाट निवासी ग्राम हरचंदपुर थाना अहमदगढ़ जिला बुलंदशहर का की दुल्हन शादी के चार दिन बार शौच के बहाने से गायब हो गई और घर से 3 लाख का माल समेट ले गई। इस मामले में दुल्हन ने वीडियो जारी कर बताया कि उसके साथ शादी के नाम पर धोखा हुआ है।

जानकारी के अनुसार बीते रोज मंजू देवी पत्नी ओमवीर जाट निवासी हाथरस ने शिवपुरी के महेन्द्र शर्मा के माध्यम से निरंजन जाट की शादी चांदनी चौहान से करवा दी थी। 25 सितंबर को यह शादी बुलंदशहर के मंदिर में संपन्न हुई। इसके बाद बहू चांदनी 4 दिन बाद घर से लापता हो गई जिसकी शिकायत आज निरंजन के और मंजू देवी द्वारा शिवपुरी एसपी करते हुए चांदनी पर 5 तोला और 250 ग्राम चांदी सहित नगदी की लूट और शिवपुरी के युवक महेन्द्र शर्मा पर 3 लाख में शादी कराने के आरोप लगाए है।

इसकी शिकायत के बाद पीडित चांदनी ने आज अपना एक वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल किया है जिसमें वह मदद की गुहार लगा रही है और इन सभी आरोपों को झूठा बता रही है।

चांदनी ने वीडियो जारी कर यह कहा

यह सब निरंजन और मंजू और उसके चाचा और मंजू का दामाद ने मिलकर मुझ पर झूठा आरोप लगाया है में इसके बारे में कुछ नहीं जानती अगर उन लोगों के पास में सोना चांदी होगा उसका तो कुछ प्रूफ होगा।

2 किलो चांदी की बोल रहे है बह खुद गरीब है उनके पास में खुद कुछ नहीं है मेने कोई लूट नही की है वह मेरे पास आए और बोले कि एक लड़का है और अच्छा खासा है 40 एकड़ जमीन है शादी कर ले ऐसा करके शादी किया।

उसके घर से सोना चांदी और पैसे लाने का झूठ बोल रहे है बह मुझे खुद बोलकर ले गए। में 4 दिन रही लेकिन उनके घर में लाइट तक नहीं है तो में उसक जगह उसके चाचा के घर पर थी उनके सामने मेरे को मारपीट की।

उसके बाद मेने घर कहा में घर जाऊंगी तो मेरे को घर न भेजने के लिए उसके पूरे खानदान को सपोर्ट किया और मैं तो अकेली थी मेरे को कुछ भी कर सकते थे इतना इल्जाम लगा रहे है और मैं बहुत दूर में बैठी हूं मैं आ भी नहीं सकती इतनी दूर में हूं कृपया मेरी सहायता की जाए। मीडिया वाले पत्रकारों से निवेदन करती हूं मेरी सहायता करो।

कृपया मेरा फोटो वीडियो किया जाए और उनको कड़ी से कड़ी सजा दी मैं अभी तो दूर में हूं लेकिन मैं आ पाई तो उनके ऊपर कार्रवाई के लिए आवेदन दूंगी मैं मेरे घर वाले ज्यादा जानते नहीं है तो हमने शिकायत नहीं की वह लोग सबके सब जानते है यह करते हैं कृपया पुलिस टीआई आरक्षक और पत्रकार मेरी मदद करो।
G-W2F7VGPV5M