SHIVPURI NEWS - प​त्नि के झगडे बाद पति ने खाया जहर बेटे को भी खिला दिया, पिता की मौत-बेटा गंभीर

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले के खनियाधाना थाना सीमा में आने वाले गांव में निवास करने वाले एक पिता ने पहले स्वयं जहर का सेवन कर लिया और उसके बाद अपने बेटे को भी जहर खिला दिया। इस घटना में पिता की मौत हो गई वही नवोदय विद्यालय में पढने वाले बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है,बताया जा रहा है कि रविवार की रात पति और पत्नी में झगड़ा हुआ था इस कारण क्रोध मे आकर उसने यह कदम उठाया है।

जानकारी के मुताबिक मल्हावनी गांव का रहने वाला 40 वर्षीय रामजीलाल जाटव खनियाधाना कस्बे में अपने परिवार के साथ रहकर मजदूरी का काम करता था। रामजीलाल जाटव के एक बेटा और एक बेटी है। बेटा नवोदय विद्यालय (नरवर) के हॉस्टल में रहकर 9वीं कक्षा की पढ़ाई करता है। बताया गया है कि रामजीलाल जाटव शराब पीने का आदि था। उसका अपनी पत्नी के साथ आए दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था।

रविवार रात रामजीलाल जाटव का बेटा और बेटी घर पर ही थे, तभी रामजीलाल का विवाद उसकी पत्नी से हो गया था। इसके बाद रामजीलाल ने घर में रखी सल्फास खा ली और अपने बेटे को भी खिला दी। तबीयत बिगड़ने पर रात में ही पिता-पुत्र को जिला अस्पताल लाया गया। जहां रामजीलाल ने जिला अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया था। वहीं बेटे की गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया।

एक दिन पहले बेटे को स्कूल से ले आया था पिता, मां ने किया था इनकार

बताया गया है कि रामजीलाल जाटव एक दिन पहले ही अपने कक्षा 9 पढ़ने वाले 15 साल के बेटे रोहित जाटव को नरवर जाकर नवोदय विद्यालय से छुट्टी कराकर अपने घर ले आया था। बताया ये भी गया है कि रोहित की मां ने स्कूल प्रबंधन को बेटे को पिता के साथ वापस घर न भेजने के लिए भी कहा था।

लेकिन रामजीलाल अपने बेटे रोहित की छुट्टी कराकर घर ले आया था। इसके बाद उसने अपनी पत्नी से झगड़ा कर पहले खुद इसके बाद अपने बेटे को सल्फास खिला दिया था। अस्पताल चौकी पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए कार्रवाई को आगे बढ़ा दिया है।
G-W2F7VGPV5M