SHIVPURI NEWS - काजल का पर्स उसके भाई के दोस्त ने चुराया, ऐसे किया तीन महिने बाद ट्रेस: शिकायत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर एसपी ऑफिस शिवपुरी से मिल रही है कि एसपी ऑफिस में आज नवाब साहब रोड बजरंग कॉलोनी में निवास वाली एक स्टूडेंट ने शिकायत की है कि उसका एम आई का मोबाइल फोन 03 माह पूर्व चोरी हो गया था। यह मोबाइल उसके भाई के दोस्त ने चुराया है,स्टूडेंट ने एसपी शिवपुरी से मांग की है कि इस चोर को पकडा जाए और उसके चोरी हुए मोबाइल फोन एटीएम और रुपए दिलाए जाए।

नबाब साहब रोड पर रहने वाले काजल साहू ने बताया कि 3 माह पूर्व वह अपने रिश्ते में लगने वाले भाई मनीष राठौर और उसके दोस्त सूर्यकुमार मित्तल निवासी बैराड़ के साथ बाकडे मंदिर पर दर्शन करने गए वहां मेरा पर्स चोरी हो गया था इस पर्स मे मेरा मोबाइल,एटीएम कार्ड और 10 हजार रुपए नगद थे।

घर आकर मैंने अपने मोबाइल पर कॉल किया तो वह बंद आ रहा था,कई दिनो तक मैने अपना नंबर पर कॉल किया तो बंद हा रहा था। काजल ने बताया कि उसका मोबाइल अब सूर्यकांत मित्तल बैराड़ पर है उसने ही मेरा पर्स चुराया है,सूर्यकांत पर मामला दर्ज कर मेरा मोबाइल और पैसे दिलवाए जाए।

ऐसे पकडा गया सूर्यकांत

काजल ने बताया कि मनीष को मेरे पास फोन आया था उसने कहा कि मेरे पास एक कॉल आया था उस कॉल को रिर्टन किया तो उसके ट्रूकॉलर पर काजल लिखा आया है। मैने अपने नंबर पर कॉल किया तो कॉल सूर्यकांत ने उठाया उसने हॉलो किया और मैंने बात करने की कोशिश की तो उसने मेरा फोन काट दिया। मै उसकी आवाज पहचान गई,अब उसने मोबाइल बंद कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M