SHIVPURI में HIT and RUN - हवाई पट्टी रोड पर रिटायर्ड क्लर्क की डेड बॉडी पड़ी मिली

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की शिवपुरी शहर में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। डायबिटीज से बचने के लिए टहलने निकले 62 वर्षीय रिटायर्ड क्लर्क को किसी अज्ञात व्यक्ति ने अपने वाहन से टक्कर मारी और फरार हो गया। ना पुलिस को सूचना देना एंबुलेंस को फोन किया। रिटायर्ड क्लर्क सड़क पर तड़पते रहे और उनकी मृत्यु हो गई। उनकी डेड बॉडी हवाई पट्टी रोड पर पड़ी मिली। याद दिलाना आवश्यक है कि, हिट एंड रन मामले में कठोर दंड के प्रावधान वाले कानून का इसी प्रकार के वाहन चालकों ने विरोध किया था।

मृतक के परिवारजनों ने बताया कि 62 वर्षीय मोहम्मद अहमद कुरैशी डायबिटीज की बीमारी से ग्रसित थे। इसके चलते उन्होंने अपनी कोर्ट की बाबू की नौकरी से समय अवधि से पहले ही रिटायरमेंट ले लिया। इसके बाद वह डॉक्टर की सलाह पर हर रोज पैदल घूमने जाया करते थे।

मोहम्मद अहमद कुरैशी रोज की तरह शुक्रवार की शाम हवाई पट्टी की ओर टहलने निकले थे। जहां साढ़े 7 बजे के लगभग मोहम्मद अहमद कुरैशी में किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी। इसके बाद वाहन सहित ड्राइवर मौके से फरार हो गया था। घटना में मोहम्मद अहमद कुरैशी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी। देहात थाना पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही अज्ञात वाहन की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M