SHIVPURI NEWS - मालगाड़ी के इंजन से पाडरखेड़ा स्टेशन पर टकराई गाय,4 घंटे खड़ी रही

Bhopal Samachar

शिवपुरी। मंगलवार की रात शिवपुरी के पाडरखेड़ा रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी के इंजन से गाय टकरा गई इस कारण इंजन में खराबी आ गई। इंजन बदलने के लिए 4 घंटे मालगाडी खडी रही,जिससे ग्वालियर और शिवपुरी रेलवे ट्रैक का यातायात अवरुद्ध हो गया। इस कारण 3 ट्रेनो की यात्री 4 घंटे तक कडकडाती ठंड में ठिठुरते रहे।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी जिले के पाडरखेड़ा रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी से एक गाय या कोई जंगली जानवर टकरा गया। इस कारण मालगाड़ी के इंजन में खराबी आ गई। इंजन के खराबी की सूचना शिवपुरी रेलवे मास्टर को मालगाड़ी के ड्राइवर ने शेयर की। बताया जा रहा है कि मालगाडी के लिए दूसरा इंजन शिवपुरी से भेजा गया। इसके बाद इंजन बदला गया फिर मालगाडी अपने गंतव्य को रवाना हुई। बताया जा रहा की इस इंजन बदलने की प्रक्रिया में 4 घंटे का समय लगा।

यह घटना मंगलवार की रात की बताई जा रही है और मंगलवार को हिट एंड रन कानून के विरोध के चलते बसों की हड़ताल थी इस कारण यात्रियों के सफर करने का एकमात्र सहारा ट्रेन थी।  ऐसे में पाडरखेड़ा रेलवे स्टेशन पर दो जंगली जानवर या गाय ट्रेन के इंजन से टकरा गई।

जिसकी वजह से ट्रेन का इंजन खराब हो गया। नतीजा यह रहा की ना तो
इंटरसिटी ट्रेन शिवपुरी तक आ सकी और ही शिवपुरी से ग्वालियर की ओर जाने वाली दूसरी इंटरसिटी ट्रेन के साथ कोटा ग्वालियर ट्रेन ग्वालियर से शिवपुरी की ओर आ जा सकी। इससे पूरे तीन से चार घंटे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा और जब शिवपुरी स्टेशन से इंजन पाडरखेड़ा पहुंचा तब कहीं जाकर ट्रेन यातायात बहाल हो सका।

 कुल मिलाकर इस घटना से ठंड में यात्री परेशान हुए और देर रात तक रेलवे स्टेशन पर परेशानी का सामना करते रहे। इनमें भोपाल, इंदौर,दिल्ली, ग्वालियर और लंबी यात्रा करने वाले यात्री भी शामिल रहे।
G-W2F7VGPV5M