हिट एंड रन: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को उडाया,1 की मौत,चालक ट्रक सहित फरार

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के कोलार अनुविभाग के बदरवास थाना सीमा में आने वाले दीगोद-चितारा गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक को उडा दिया जिससे बाइक सवार युवक की मौत हो गई। वही ट्रक चालक अपने ट्रक को लेकर फरार हो गया।  ट्रक हादसे में घायल चालक को एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन इलाज के दौरान ही उसने दम तोड़ दिया।

यह हादसा शुक्रवार को हुआ था लेकिन मृतक युवक की  देर रात तक पहचान नहीं हो सकी थी। इस कारण पुलिस ने युवक की लाश को पीएम हाउस में रखवा दिया था। जिसके बाद मृतक की शिनाख्त शुरू कर दी थी,अब बताया जा रहा है कि युवक की पहचान हो चुकी है।  

हालांकि शनिवार को मृतक की पहचान महेंद्र आदिवासी ;28द्ध के रूप में पर हुई है। जो शहर के देहात थाना क्षेत्र के गौशाला का रहने वाला है। बताया जा रहा है शुक्रवार को मृतक ससुराल से घर वापस जा रहा था। उसी दौरान हादसे का शिकार हो गया था।

जानकारी के मुताबिक़ नरेंद्र आदिवासी के 4 साल के बेटे देवराज का डस्तोंन का कार्यक्रम 22 जनवरी को आयोजित होना था। इसी कार्यक्रम का आमंत्रण देकर बदरवास स्थित अपनी ससुराल से देवराज बाइक पर वापस घर आ रहा था।  इसी दौरान वह सड़क हादसे का शिकार हो गया था। बाइक ने नंबर साफ न होने के साथ.साथ उसके जेब में कोई भी दस्तावेज पुलिस को नहीं मिला था। इसके चलते मृतक की पहचान नहीं हो सकी थी।

G-W2F7VGPV5M