SHIVPURI NEWS - कोलारस के अरविंद यादव की ट्रेन कटकर मौत, रेलवे ब्रिज को पार कर रहा था

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के पडोसी जिले से मिल रही है कि अशोकनगर में बड़े ओवरब्रिज के नीचे रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटने के कारण एक 35 साल की युवक की मौत हो गई। युवक की पहचान कोलारस विधानसभा में आने वाले गांव ऐजवारा में निवास करने वाले अरविंद यादव के रूप में हुई है।

युवक अपने गांव से बहन के घर जाने का कहकर निकला था इसी दौरान रास्ते में ही हादसे का शिकार हो गया। घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम गृह में रखवाया, इसके कुछ देर बाद उसकी शिनाख्त हो गई।

शिवपुरी जिले के इंदार थाना क्षेत्र के ऐजवारा गांव का रहने वाला 35 वर्षीय युवक अरविंद पुत्र शिवराज सिंह यादव अपनी बहन के घर अशोकनगर आया हुआ था। परिजनों ने बताया कि वह सोमवार की दोपहर करीब 3 बजे अपने घर से निकला था उसकी बहन विदिशा रोड स्थित शिवपुरी पब्लिक स्कूल के पास रहती है।

शहर में एक तरफ से दूसरी तरफ जाने के लिए रेलवे लाइन क्रॉस करके जा रहा था इसी दौरान शाम 7 बजे ट्रेन की चपेट में आ गया। युवक की मौत के बाद मृतक युवक के जीजा ने उसको पहचान लिया, इसके बाद उसने परिजनों को सूचना दी। मंगलवार को मृतक के परिजन जिला अस्पताल आए जहां पर उसके शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया।
G-W2F7VGPV5M