SHIVPURI NEWS - हाईकोर्ट में मामला विचाराधीन है- करा दिया जमीन का एग्रीमेंट, पुलिस आरोपियों की पैरवी कर रही है

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही है आज यहां एक आवेदन ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत करते हुए बताया कि उसकी बैरसिया गांव में 25 बीघा जमीन है जिस पर उसके चाचा के लडको से विवाद चल रहा है और प्रकरण न्यायालय में है लेकिन उसने बताया कि इस जमीन में से 5 बीघा जमीन का एग्रीमेंट मेरे चाचा के लडको से व तहसीलदार से मिलकर शिवपुरी निवासी साजिद अली खान ने अपने नाम पर करवा लिया और अब पुलिस से मिलकर हमें रोजाना धमकी दिलवा रहा है। पुलिस हमें आये दिन परेशान कर रही है।

जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बैरसिया गांव में रहने वाले ओमकार सिंह पुत्र स्व.कुलविंदर सिंह ने आज पुलिस अधीक्षक से शिकायत करते हुए बताया कि उसकी बैरसिया गांव में 25 बीघा जमीन जो की उसके पिता कुलविंदर सिंह के नाम पर थी लेकिन वह शांत हो गये।

पीड़ित ने बताया कि इस जमीन का हमारे पास हाईकोर्ट न्यायालय का स्टे है जिसके आधार पर वह जमीन पर खेती कर रहे है। पिता के शांत होने के बाद इस जमीन पर मेरे चाचा के लडके जोबनप्रीत और रोबन प्रीत पुत्रगण सविन्द्र सिंह निवासी पंजाब का विवाद चल रहा है जो की ग्वालियर न्यायालय में विचाराधीन है।

लेकिन इस पूरे मामले में शिवपुरी निवासी साजिद अली ने मेरे चाचा के लड़के जोबनप्रीत और रोबन प्रीत पुत्रगण सविन्द्र सिंह से मिलकर और तहसीलदार की मदद से इसमें से 5 बीघा जमीन का एग्रीमेंट अपने नाम कर लिया जिस पर वह कब्जा कर हमें खेती करने से रोक रहा है साथ ही कोलारस पुलिस से मिलकर आये दिन शारीरिक एवं मानसिक प्रताड़ना कर रहा है। कोलारस पुलिस में पदस्थ दीवान अवतार परिहार आए दिन हमें धमकाता है कहता है कि जमीन में अगर जुताई करोगे तो जेल में डाल देगें।

पीड़ित ने बताया कि साजिद अली ने उसे पहले भी 306 के झूठे मामले में फसवा दिया है। जो की न्यायालय में चल रहा है। उसका मकसद यह है कि हमे झूठे केसों में फसाकर जेल में डलवा दे और सारी जमीन पर कब्जा कर ले। पीड़ित ने बताया कि जब कोई केश न्यायालय में चल रहा है तो पुलिस का इसमें क्या रोल है पुलिस किस आधार पर हमे आये दिन परेशान कर रही है।
G-W2F7VGPV5M