SHIVPURI NEWS - बाजार के व्यापारी ने तहसीलदार से मिलकर हडपी बुजुर्ग की लाखों की मुआवजा राशि: शिकायत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही है आज यहां एक बुजुर्ग ने आवेदन लगाते हुए बताया कि उसकी जमीन तालाब उसकी जमीन तालाब के डूब क्षेत्र में चली गई है। और उसकी मुआवजा राशि रु. 7,50,000/- उसे मिलनी थी लेकिन दो लोगो ने फर्जी तरीके से उसकी यह राशि हड़प ली है।

आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय में तेजा कोरी पुत्र स्व.गोपाल कोरी,कोठी नं. 27 के पास आजाद नगर कॉलोनी शिवपुरी में शिकायती आवेदन लगाते हुए बताया कि उसकी कृषि भूमि सर्वे नं. 3, 12, 58, 10 ग्राम गिरमौरा तहसील व जिला शिवपुरी में है जो कि गिरमौरा तालाब के डूब क्षेत्र में आने से अधिग्रहीत की जा चुकी है।

जिसका तहसीलदार के द्वारा मौका मुआयाना कर मुआवजा राशि 7,50,000/- रुपये मुझे मिलना थी लेकिन धनीराम बनिया पुत्र बद्री बनिया निवासी महल कॉलोनी शिवपुरी, हरि बनिया पुत्र चतरी बनिया निवासी न्यू ब्लॉक शिवपुरी द्वारा मेरे जैसे ही किसी व्यक्ति को तहसीलदार के सामने पेश करने व धोखाधड़ी करके मेरी मुआवजा राशि को निकाल लिया।

पीडित ने बताया कि जब उसने उन लोगों से पूछा तो उन्होंने बुजुर्ग की मारपीट कर दी उसने इस मामले की शिकायत दिनांक 13.06.2023 सिटी कोतवाली में की लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई सुनवाई नहीं की है। पीड़ित का कहना है कि आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही की जाए और उसके पैसे वापस दिलवाए जाए।
G-W2F7VGPV5M