SHIVPURI NEWS - जमीन बेचने के 2 साल बाद उखाड ले गए बिजली के खंभे और लाइन, पुलिस सुनती नही

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक परिवार शिकायत लेकर पहुंचा कि हमने 2 साल पहले हरियाणा वालों से जमीन खरीदी थी, लेकिन वो तो जमीन बेचकर चले गये। अब उसके परिवार वाले कर रहे हैं हमें परेशान, कहते हैं कि बिजली की लाइन उखाड़कर ले जायेगें। कई बार धमकी दे चुके हैं कि तुम क्या कर लोगे। हम तुम्हें जान से मार देंगे। कई प्रकार की धमकियां दे रहे हैं सिटी कोतवाली पहुंचे तो वहां पुलिस वाले कोई सुनवाई नहीं करते हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी नोहर कलां चक्क ग्राम पंचायत के रहने वाले संत चरण कुशवाह पुत्र तात्या कुशवाह ने बताया कि मैंने आज से 2 साल पहले रजिस्टर्ड विक्रय पत्र के माध्यम से जमीन सर्वे न. 255, 255, 257 रवि 12 बीघा 9 बिस्वा स्थित ग्राम नोहर कला तहसील व जिला शिवपुरी में स्थित है जिसको सुरेन्द्र जाटव व रविन्द्र जाट निवासी चक्क नोहरीकलां शिवपुरी से आज से दो साल पूर्व खरीदी गई थी जिसमें उक्त भूमि पर बिजली के दो खम्मा व लाईन व बोर भी लगा था जिसको भी विक्रय किया था ।

यह विक्रेता व उनके चाचा किशन का कोई लेनदेन होगा उसी बात को लेकर उक्त किशन जाट व उसकी पत्नी मेरी जमीन पर आये और वहां पर बोर की पाइप लाइन व केविल को उठाकर अपने घर ले गये। जिसके बाद मुझे जैसे ही जानकारी मिली तो मैं व मेरे परिवार के सदस्य उक्त व्यक्ति व उसकी पत्नी व परिवार के सदस्यों से गाली गलौज करने लगे और कहने लगे कि बिजली के खंभों में व लाईन में एवं बोर में मेरा हिस्सा है।

तब मैंने उनसे कहा कि यह बात भूमि विक्रय के समय की जानी थी, लेकिन उक्त व्यक्ति अब दो साल बाद जबरदस्ती अवैध रूप से विद्युत लाइन और बोर में से अपना हिस्सा बताकर अवैध वसूली कर हमारे से लड़ाई झगड़ा कर जान से मारने की धमकी दे रहा है।

घटना 10 नवंबर 2023 की करीबन 10 से 11 बजे की हैं कि उक्त युवक हमारी कय की भूमि पर विद्युत लाईन और खंभे और बोर से अवैध रूप से हिस्सा बताकर रुपयों की मांग करने मना करने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। जिसकी वजह से परिवार के सदस्य काफी भयभीत बने हुए है उक्त व्यक्ति और उसकी पत्नी हमारे साथ किसी प्रकार की कोई घटना दुर्घटना घटित कर सकते है या करवा सकते हैं या किसी झूठे केस में फंसा सकते हैं, इसलिए इनके विरूद्ध कानूनी कार्यवाही किया जाना व हमारी जानमाल की रक्षा किया जाना आवश्यक है।

इसके संबंध में मैं 10 नवंबर 2023 को सिटी कोतवाली में एवं पुलिस अधीक्षक महोदय को थाने में आवेदन पत्र दिया है, लेकिन ठोस कार्यवाही नहीं हुई हैं, और उक्त व्यक्ति हमारी झूठी शिकायतें कर रहा है. और झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रहा है। जिससे मैं और मेरे परिवार के सदस्य काफी परेशान बने हुए है।
G-W2F7VGPV5M