इंस्टाग्राम पर युवती की फर्जी आईडी बनाकर-युवती को ही मैसेज, एसपी से शिकायत - SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही है जहां आज एक युवती ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट की शिकायत करते हुए बताया कि उसकी किसी अज्ञात व्यक्ति ने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर फर्जी आई बना ली है साथ ही वह उस आईडी से उसको मैसेज कर परेशान कर रहा है। युवती को डर है की अज्ञात भविष्य में इसका गलत इस्तेमाल कर सकता है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के पीएस होटल के पास में रहने वाली माधुरी पारीक ने आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायत करते हुए बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसकी सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बना ली है यह आईडी उसकी madhuri pareek 12 के नाम से बनाई गई है जो की पूरी तरह से फर्जी है इस आईडी पर अज्ञात व्यक्ति के द्धारा फोटो और गलत मैसेज किये जा रहे है।

पीड़ित ने बताया कि वह फर्जी आईडी बनाने वाले युवक के खिलाफ कार्यवाही कराना चाहती है साथ ही फर्जी आईडी को तत्काल बंद किया जाए। फर्जी आईडी से युवक युवती को मैसेज कर रहा है साथ ही उसे डर है कि इस आईडी से उसको भविष्य में परेशानियों का सामना करना पड सकता है फिलहाल इस आईडी पर युवती का एक फोटो लगा हुआ है साथ ही यह आईडी अज्ञात ने प्राईवेट कर रखी हुई है।
G-W2F7VGPV5M