SHIVPURI NEWS - चकरामपुर हत्याकांड में यू टर्न-गवाह पलटा, SP को सौंपा शपथ पत्र कहा मिल रही है धमकी

Bhopal Samachar
शिवपुरी। विधानसभा चुनाव के मतदान के दिन देर रात पोहरी विधानसभा के चकरामपुर में 4 लोगों की हत्या कर दी थी,इस मामले को लेकर ग्वालियर से उपचार कराकर लौटे भोला उर्फ योगेन्द्र पिता मुन्ना भदौरिया ने आज एसपी से अपने और परिजनों पर हत्या के प्रयास की धाराओं में झूठी कायमी की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है।

SP से फरियाद लेकर पहुंचे भोला उर्फ योगेन्द्र भदौरिया ने बताया कि 17 नवंबर को हुए विवाद में मुझे व मेरे पिता मुन्ना भदौरिया, चाचा लक्ष्मण भदौरिया, भाई राजेंद्र भदौरिया एवं अन्य दो के खिलाफ हत्या के प्रयास की धाराओं में षड्यंत्र कर झूठा मामला नरवर थाने में दर्ज किया गया था।

जिसमें कुशवाह पक्ष की ओर से एक गवाह विष्णु पिता बलराम कोली को गवाह बनाया गया है लेकिन विष्णु कोली को मेरे और मेरे परिजनों को हमला करते हुए नहीं देखा है। इसका एक शपथ पत्र भी एफआईआर में गवाह बने विष्णु पिता बलराम कोली ने दिया है। उक्त गवाह के शपथ पत्र को भी आज एसपी के समक्ष पेश किया है।

साथ ही दर्ज मामले की निष्पक्ष जांच कराने के बाद एफआईआर को शून्य करने और आरोपियों के खिलाफ झूठी एफआईआर दर्ज कराने के संबंध में मामला दर्ज कराने की मांग की है।

गवाह ने सौंपा शपथ पत्र, बोला- गवाही देने के लिए मिल रही धमकी

इस मामले दर्ज हुई FIR में गवाह चकरामपुर के विष्णु पिता बलराम कोली (26) ने एक शपथ पत्र भी एसपी को सौंपा है। उसमें बताया कि चकरामपुर गांव में भदौरिया परिवार के साथ जो कुशवाह सम्प्रदाय द्वारा अप्रिय घटना कारित की है, उसमें भदौरिया परिवार द्वारा प्रथम बार गोली चलाने की बात कहीं गई है जिसमें मुझ शपथकर्ता को साक्षी बनाया गया है।

जबकि घटनास्थल पर मैंने आनन फानन में अपने घर से बाहर निकल कर देखा था उस वक्त भदौरिया परिवार की गाडी चारों ओर से कुशवाह समाज के लोगों द्वारा घेर रखी थी। भदौरिया परिवार द्वारा किसी प्रकार से कोई भी गोलीबारी नहीं की थी। अगर उक्त वर्णित जानकारी या तथ्य गलत पाया जाता है तो उसके लिए में शपथकर्ता पावंद रहूँगा। स्वतंत्र साक्षी की हैसियत से संबंधित आवश्यक कानूनी कार्यवाही हेतु यह शपथपत्र प्रस्तुत है।

गवाही देने की मिल रही धमकी

इस मामले दर्ज हुई एफआईआर में गवाह बने विष्णु कोली पुत्र बलराम कोली का कहना है कि उसे गवाही देने के लिए धमकी मिल रही है। फरार आरोपियों के द्वारा गवाही न देने पर जैसी घटना 17 नवंबर को अंजाम दिया था उसी प्रकार से मेरे व मेरे परिवार के साथ घटना को अंजाम देने की धमकी मिल रही है इसकी शिकायत नरवर थाना में दर्ज कराया है।
G-W2F7VGPV5M