SHIVPURI NEWS - सब्जी व्यापारी की अतुल भुगडा की दुकान पर पार्टनर ने किया कब्जा, मारपीट कर भगा दिया

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली थोक सब्जी मंडी में पार्टनरशिप दुकानदार को पूर्व मंडी अध्यक्ष ने मारपीट कर दुकान से भगा दिया। अब अपने ही पार्टनर को दुकान में काम नहीं करने दे रहा है। पीड़ित युवक अब पुलिस विभाग के दफ्तर के चक्कर लगा रहा है।

दरअसल सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली सब्जी मंडी पूर्व मंडी अध्यक्ष इरशाद खान पिता मुन्ना खान और तरुण भुगडा उर्फ तन्नू पुत्र स्व.जोगराज भुगड़ा की पार्टनरशिप में एक दुकान है जो कि वर्षों से पार्टनरशिप में है लेकिन कुछ महीने पहले इरशाद खान ने तरुण भुगडा की मारपीट कर उसे दुकान से बाहर निकाल दिया है

पीडित तरुण भुगडा ने बताया कि मैंने इस मामले की शिकायत सिटी कोतवाली से लेकर पुलिस अधीक्षक शिवपुरी रघुवंश सिंह भदौरिया से लेकर बीते मंगलवार को जनसुनवाई में भी की है लेकिन सिटी कोतवाली टीआई विनय यादव ने कई दिन तक कार्यवाही के नाम पर टालते रहे इसके बाद पुलिस अधीक्षक के कहने पर केवल आदम चेक काट कर चलता कर दिया है।

आवेदक तरुण भुगड़ा का कहना है कि पिता की फर्म पर दर्ज दुकान कूटरचित दस्तावेजों से साझेदार द्वारा हड़प ली है। आवेदक सब्जी व्यापारी तरुण उर्फ तन्नू पुत्र स्व. जोगराज भुगड़ा ने शिकायत में कहा कि 27 साल पहले आर्य समाज मंदिर के पीछे स्थित थोक सब्जी मंडी में मुन्ना खान पुत्र रमजान खान हम्माली करता था। पिता के निधन के बाद मुन्ना खान ने फर्जी दस्तावेज तैयार कर स्वयं को फर्म व दुकान का स्वामी घोषित कर दिया।

जबकि पिता के नाम से फर्म थी। 27 सितंबर 2023 की दोपहर 1 बजे साझेदार मुन्ना से पूछताछ की तो वह बदसलूकी करने लगा। मुन्ना खान और पूर्ण सब्जी मंडी अध्यक्ष इरशाद राइन पुत्र मुन्ना राइन गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी और मारपीट कर दुकान से बहार निकाल दिया।
G-W2F7VGPV5M