SHIVPURI NEWS - बदरवास की पूजा अपने BF के साथ नकदी लेकर फरार, दुखी परिजन पहुंचे SP के पास

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिले के बदरवास थाना क्षेत्र बडोखरा गांव में रहने वाली एक 20 वर्षीय युवती 29 नंवबर की रात अपने घर में रखे 50 हजार रुपये लेकर अपने आशिक के साथ भाग गई,बुजुर्ग माता पिता ने आज इस मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है बुजुर्ग ने बदरवास पुलिस पर सुनवाई न करने के आरोप लगाए है।

जानकारी के अनुसार बदरवास थाना क्षेत्र के ग्राम बडोखरा में रहने वाले राजाराम धाकड़ ने बताया कि उसकी पुत्री पूजा धाकड उम्र 20 साल 29 नवंबर की रात घर में रखे 50 हजार रुपये लेकर अपने आशिक ने साथ घर से भाग गई जब सुबह देखा तो पता चला की वह अपने कमरे में नहीं है पीड़ित ने बताया कि गांव में जब पता चला की उसी दिन से गांव का ही रहने वाला रघुनंदन धाकड पुत्र करन सिंह धाकड भी अपने घर से गायब है।

पीड़ित ने बताया कि इस मामले की शिकायत जब बदरवास थाने में दर्ज कराई तो पुलिस ने सुनवाई नहीं कि साथ ही पुलिस ने 50 हजार रुपये की मांग की पीड़ित बुजुर्ग माता पिता के आज इस मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदौरिया से की है।

पीड़ित इस मामले को लेकर जब पुलिस अधीक्षक से मिले तो दोनो माता पिता अपनी बेटी को खोजने की गुहार लगाने लगे जब एसपी रघुवंशी सिंह भदौरिया अपनी गाड़ी से जाने लगे तो बुजुर्ग दम्पति ने गाडी के आगे खडे होकर रोते हुए एक बार फिर से गुहार लगाई इस पर एसपी ने बदरवास पुलिस को मामले में कार्यवाही करने की बात कही साथ ही बुजुर्ग दंपति को आश्वासन दिया है।
G-W2F7VGPV5M