SHIVPURI NEWS - कांग्रेस पोलिंग एजेंट की करंट लगाकर हत्या, कुएं में फेंक दिया @ अवैध संबंध

Bhopal Samachar

पिछोर। खबर शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के भौंती थाना सीमा में आने वाले गांव महोबा डामरौन को आज से 10 दिन पूर्व गायब हुए कांग्रेस एजेंट की लाश एक कुएं में मिली है। पुलिस को पड़ताल में पता चला की कांग्रेस एजेंट की अवैध संबंधों के चलते हत्या की है। पुलिस ने इस मामले पति पत्नी देवर सहित 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार महोबा का रहने वाला 38 साल का कृष्णपाल पुत्र गंधर्व सिंह चौहान 17 नवंबर को कांग्रेस पार्टी की ओर से पोलिंग एजेंट बना था। हालांकि मतदान के बाद वह लापता हो गया। इसकी शिकायत परिजनों ने भौंती थाना में दर्ज कराते हुए गांव के गजराज उर्फ गज्जू पुत्र हरनाम कुशवाह पर संदेह जाहिर किया।

पुलिस को जब गुमशुदा व्यक्ति का कोई सुराग नहीं मिला, तो उसकी सीडीआर निकलवा कर मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने संदेह होने पर गजराज उर्फ गज्जू पुत्र हरनाम कुशवाह और उसकी पत्नी धनवंती को बुलाकर पूछताछ की। पूछताछ में दंपति ने अपना गुनाह स्वीकार करते हुए सारी बात पुलिस को बता दी। पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि मृतक के गजराज की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे,इसलिए उसे करंट लगाकर उसकी हत्या कर दी,फिर उसके पैर में पत्थर बांधकर लाश कुएं में फेंक दी। दोनों आरोपियों की निशानदेही पर ने आरोपियों के खेत पर बने कुएं से कृष्णपाल का शव बरामद कर लिया है।

पुलिस ने इस मामले में गजराज और उसकी पत्नी धनवंती के अलावा वीर सिंह, हरदास और एक अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों को राउंड अप कर लिया है। एसडीओपी प्रशांत शर्मा का कहना है कि इस मामले में जांच अभी बाकी है। साथ ही अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।
G-W2F7VGPV5M