SHIVPURI NEWS - करणी सेना के बयानों पर भड़के युवक ने जारी की वीडियो @ गिरफ्तार

Bhopal Samachar

नरवर। चकरामपुर हत्याकांड के बाद अब सोशल वार शुरू हो चुका है। जबकि गांव में हुए विवाद में चार लोग पहले ही अपनी जान गंवा चुके हैं। दोनों पक्षों के चार लोग अब भी गंभीर हालत में अपना उपचार ग्वालियर के अस्पताल में करा रहे हैं।

ऐसे में पुलिस भी मामले को गंभीरता से लेते हुए क्षेत्र में होने वाली हर गतिविधियों पर नजर रख रही है। इसी कड़ी में नरवर पुलिस ने कुशवाह पक्ष की और से सोशल साइट्स पर भड़काऊ वीडियो और पोस्ट डालने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल भेज दिया है।

करणी सेना के बयानों पर भड़के युवक ने जारी की वीडियो

जानकारी के मुताबिक, मगरौनी चौकी क्षेत्र के देवरी गांव के रहने वाले राजकिशोर कुशवाह पिता प्रेम सिह कुशवाह का एक वीडियो सूरज खरे नाम के युवक के सोशल एकाउंट से वायरल कर दिया गया था। जिसमें राजकिशोर कुशवाह ठाकुर समाज को लेकर आपत्तिजनक भाषा और गाली-गलौज करते हुए दिखाई दे रहा है।

बता दें कि राजकिशोर ने वीडियो में करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष इंदल सिंह राणा को दिए गए 14 आदमियों को सुपुर्द कर एक एक करोड़ देने की बात पर भड़का हुआ दिखाई दे रहा है। वायरल वीडियो में राजकिशोर कुशवाह धमकी देते हुए जंगल में शेर आया जंगल में शेर आया कहते हुए तीन तारीख गुजर जाने के बाद ठाकुर समाज की बसई भरवाने की बात कहता हुआ दिखाई दे रहा है।

आरोपी ने कान पकड़ कर मांगी माफी
भड़काऊ वीडियो वायरल होने के बाद मगरोनी के रहने वाले शिवम परमार ने इसकी शिकायत मगरौनी चौकी में दर्ज कराई थी। पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 505 (2), 294, 506,34 के तहत मामला तहत मामला दर्ज कर आज राजकिशोर कुशवाह और सूरज खरे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बताया गया है कि रविवार जब पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर ले जा रही थी। उसी दौरान क्षत्रिय समाज के लोगों ने राजकिशोर कुशवाह और सूरज खरे को घेर लिया। इस दौरान राजकिशोर कुशवाह ने कान पकड़ कर मांफी भी मांगी।
G-W2F7VGPV5M