SHIVPURI NEWS - पति की मौत के बाद जेठ से शादी, ठाकुरों को आपत्ति, धमकाया जा रहा है, पुलिस में शिकायत

Bhopal Samachar
शिवुपरी। शिवपुरी की बड़ोदी क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने अपने पति की मौत के बाद अपने जेठ से शादी कर ली। इसके बाद वह जेठ के साथ पत्नी बनकर उसी घर में रहने लगी। लेकिन समाज के कुछ लोग इस रिश्ते से नाखुश हैं। उनके द्वारा महिला और उसके पति को परेशान किया जा रहा है। इसकी शिकायत आज (मंगलवार को) महिला ने एसपी ऑफिस पहुंच कर दर्ज कराई है।

बड़ोदी क्षेत्र की रहने वाली बसंती राजपूत ने बताया कि डेढ़ साल पहले एक सड़क दुर्घटना में उसके पति की मौत हो गई थी। मेरी एक बेटी भी है। बेटी और खुद के भरण पोषण करने के लिए उसने अपने जेठ सूर्यभान सिंह से शादी कर ली थी और वह उसी घर में रहने लगी थी। लेकिन इस दूसरी शादी से पड़ोस के रहने वाले समाज के गोविंद सिंह, विजय सिंह, मोहन सिंह, राजा सिंह को आपत्ति थी। सभी का कहना है कि वह अपने दूसरे पति सूर्यभान सिंह को छोड़कर कहीं ओर चली जाए।

महिला ने कहा कि जेठ से शादी करने पर पड़ोसी धमका रहे हैं। पिछले चार महीने से लोग परेशान कर रहे हैं। मेरे पति को भी लगातार धमकाया जा रहा है इसके चलते हमें अपने जान माल के नुकसान का खतरा है। इसी की शिकायत को लेकर वह आज एसपी ऑफिस पहुंची है और परेशान करने वालों पर कार्रवाई चाहती है।

इस मामले में कोतवाली प्रभारी विनय यादव का कहना है कि महिला ने एसपी ऑफिस में शिकायत दर्ज कराई है। मामले की पड़ताल कर उक्त लोगों को समझाइश देने का प्रयास किया जाएगा, इसके बाद नहीं मानने पर कार्रवाई की जाएगी।
G-W2F7VGPV5M