SHIVPURI NEWS - सतनवाड़ा थाने की 3 साल से परिक्रमा, सुनवाई हुई क्रॉस FIR के रूप में, बेटियों से छेडछाड

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक महिला शिकायत लेकर पहुंची कि मेरी ही गांव के रहने वाले युवक ने पहले तो मेरे साथ छेड़छाड़ की और उसके बाद उसने मेरे साथ मारपीट की, और उस मारपीट में उसकी पत्नी और बेटी भी शामिल थी।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम सतनवाड़ा कला थाना सतनवाडा की रहने वाली पीड़ित महिला ने बताया कि मुझे पिछले 3 सालों से मेरे पड़ोस का रहने वाले मंगी पाल परेशान कर रहा हैं। मेरे साथ छेड़छाड़ करता है, और मेरी बेटियों के साथ भी छेड़छाड़ करता हैं,इस संबंध में मैं 3 सालों से सतनवाड़ा थाने के चक्कर लगा रही हूं, लेकिन कोई भी पुलिस वाला मेरी नहीं सुनता और मुझे भगा देता हैं।

अभी 13 नवबंर की ही घटना हैं मंगी और उसकी पत्नी व उसकी बेटी भावना ने मेरे साथ इतनी मारपीट की हैं कि मैं बेहोश हो गई, और मेरी आंख मेरी काफी चोट आई और मेरा एक दांत भी तोड़ दिया। तथा मेरे होंठों में भी टांके आये हैं। इन लोगों ने मुझे अधमरा कर दिया था जिसके बाद मुझे सबसे पहले तो मेडीकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया, फिर मेरी गंभीर हालत को देखते हुए ग्वालियर रेफर कर दिया।

जिसके बाद मैं अपनी ऐसी स्थिति को लेकर थाने सतनवाड़ा पहुंची तो वहां पुलिस वालों ने क्रास FIR कर दी। पीड़ित महिला ने बताया कि मंगी कभी भी और कहीं भी मेरे और मेरी बेटियों के साथ छेड़छाड़ कर देता हैं, मैं मना करती हूं। तो वह मुझे अश्लील गांलिया देता हैं। और मेरे साथ मारपीट भी करता हैं।

पीड़ित ने बताया मेरा पति जो कि ड्राइवरी का काम करते हैं मैं व मेरी पुत्रियों अकेली निवास करती है अकेले होने का गलत फायदा मंगी पाल उठाना चाहता है मंगी पाल मुझे व मेरी नाबालिग पुत्रियों पर गलत नजर रखता है। मैं जब मजदूरी करने जाती हूं तो मंगी पाल मेरे घर में घुसकर मेरी बेटियों के साथ छेड़छाड़ करता हैं। आरोपीगण का सहयोग गोपाल, सुरेन्द्र, रिंकू और अंकेश करते हैं चाहे जब लाठियां लेकर मारने पीटने आ जाते हैं। मैंने 17 अस्गत को भी आवेदन दिया था, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं की गई।

इनका कहना हैं
यह 13 नवंबर को मेरे पास आई थी, लेकिन दोनों पक्षों के आपसी झगड़े को लेकर, ये छेड़छाड़ का मैटर लेकर आज सीधे थाने पहुंची हैं हमारे पास नहीं आई। यह महिला झूठ बोल रही हैं, दोनों पक्षों पर झगड़े को लेकर क्रॉस एफआईआर दर्ज कर ली गई हैं। यह महिला की साजिश हैं छेड़छाड़ तो,और जो उसने 3 साल की बोला कि मैं तीन साल से थाने के चक्कर लगा रही हूं। ये भी बिल्कुल झूठ हैं।
राजकुमार चाहर, सतनवाड़ा थाना प्रभारी
G-W2F7VGPV5M