SHIVPURI NEWS - पडोसी ने किया 15 साल की नाबालिग का बलात्कार, घर में अकेली थी-अब आरोपी फरार

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के पोहरी अनुविभाग के छर्च थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम भैसरावन गांव के मिल रही हैं जहां बीते 2 दिन पहले एक 15 वर्षीय नाबालिग को खेत में ले जाकर उसके ही पड़ोसी ने कर दिया बलात्कार, बताया जा रहा हैं कि उस समय नाबालिग के माता पिता किसी काम से बाहर गये हुए थे। और दादी और नाबालिग घर पर अकेली ही थी।

जानकारी के अनुसार ग्राम भैसरावन थाना छर्च की रहने वाली एक 15 वर्षीय नाबालिग के साथ 26 नवंबर की रात उस ही के गांव के रहने वाले युवक रामसेवक आदिवासी उम्र 28 वर्ष ने मौका देखकर खेत में लेकर बलात्कार कर दिया।

बताया जा रहा हैं कि यह घटना उस समय की हैं जब नाबालिग के माता पिता अपने किसी काम से बाहर गये हुए थे और उस समय घर पर मात्र नाबालिग और उसकी दादी ही थी। इसी बात को फायदा उठाकर,रामसेवक नाबालिग को किसी बहाने से नाबालिग को खेत पर ले गया और बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया।

जैसे ही नाबालिग के परिजनों को इन बात की सूचना लगी, तो वह तुरंत ही थाना छर्च आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाने पहुंचे, पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं, लेकिन आरोपी उसी दिन से फरार हैं।

इनका कहना हैं
अभी आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज तो कर लिया गया हैं, लेकिन आरोपी अभी तक फरार हैं। हमारी पूरी टीम उसे ढूंढने में लगी हुई हैं।
छर्च थाना प्रभारी हरिशंकर शर्मा
G-W2F7VGPV5M