SHIVPURI NEWS- केपी सिंह समर्थक पार्षद कांग्रेस पार्टी से निष्कासित

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले की पिछोर विधानसभा क्षेत्र में पूर्व मंत्री एवं विधायक श्री केपी सिंह के कट्टर समर्थक एवं नगर पालिका के पार्षद श्री सागर वाल्मीकि (छाबरी) को कांग्रेस पार्टी द्वारा निष्कासित कर दिया गया है। 

श्री सागर छाबरी पार्षद, नगर परिषद पिछोर जिला शिवपुरी के नाम प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से जारी पत्र में श्री राजीव सिंह, उपाध्यक्ष संगठन प्रभारी द्वारा लिखा गया है कि, प्रदेश कांग्रेस कमेटी को तथ्यात्मक रूप से जानकारी प्राप्त हुई है कि आपके विरूद्ध अपहरण, दुष्कर्म और पॉक्सो सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज हुआ है। आपके उक्त कृत्य से पार्टी की छवि धूमिल हुई है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा आपको तत्काल प्रभाव से कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से 6 वर्ष के लिए निष्कासित किया जाता है। 

उल्लेखनीय है कि, शिवपुरी जिले के पिछोर कस्बे में रहने वाले एक कांग्रेसी पार्षद पर बुधवार की रात पिछोर थाना पुलिस ने एक नाबालिग की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। मामला दर्ज होने से पहले ही आरोपी पार्षद फरार हो गया है। बताया गया है कि आरोपी पार्षद पिछोर विधायक कप सिंह का कट्टर समर्थक है। जानकारी के मुताबिक 18 साल की पीड़िता ने बुधवार को थाना जाकर शिकायत दर्ज कराई है कि उसके साथ पिछोर निवासी पार्षद सागर वाल्मीकि ने बहला फुसलाकर बलात्कार कर दिया। 

बलात्कार के बाद जब वह गर्भवती हो गई तो सागर उसको 2 दिन पहले वह झांसी अस्पताल ले गया और मेरा गर्भपात करा दिया। पुलिस ने पूरी घटना को संज्ञान में लेते हुए कांग्रेस की पार्षद सागर वाल्मीकि पर बलात्कार का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू करती है। बता दें कि यह घटना 6 महीने पहले घटित हुई थी तब पीड़िता नाबालिग थी। जब शिकायत की है तब वह बालिग हो चुकी है।

G-W2F7VGPV5M