SHIVPURI NEWS- जन आक्रोश यात्रा से खुलकर बहार आ गया कांग्रेस का अंदरूनी आक्रोश

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी शहर में कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा में कांग्रेस की एकता की बंद मुठ्ठी खुल गई। कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी को जन आक्रोश यात्रा के मंच पर माइक पकड़ा वैसे ही शिवपुरी के कई दिग्गज कांग्रेसी मंच से उठकर चले गए। कांग्रेसी के इस अंदरूनी तमाशे को देख राजनीतिक पंडितो का कहना है कि कांग्रेस में गुटबाजी अभी भी खत्म नही हुई है और कांग्रेस कैसे सत्ता में वापसी करेगी।

जैसा कि विदित है कि भाजपा की शिवराज सरकार में 50% कमीशनखोरी और रोज-रोज नये घोटालों तथा आमजन पर महंगाई का बोझ और बेरोजगारी,अत्याचार एवं भ्रष्टाचार के विरोध में गणेश चतुर्थी से प्रारम्भ हुई 'जन आक्रोश यात्रा का आज शिवपुरी जिले में आगमन हुआ।

मप्र विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविन्द सिंह के नेतृत्व में आज सुंबह 10 बजे इस यात्रा ने पौहरी बिधानसभा के भानगढ़ से शिवपुरी जिले में प्रबेश किया। उसके बाद पोहरी विधानसभा में 2 आमसभा हुई। उसके बाद इस यात्रा ने शाम को शिवपुरी में प्रवेश किया ओर शाम 6 बजे यह यात्रा hdfc बैंक के सामने पहुंची।

यहां कांग्रेस ने एक आमसभा का आयोजन रखा था। इस जन आक्रोश के मंच पर मप्र विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविन्द सिंह,पूर्व विधायक हरिवल्लभ शुक्ला,पूर्व विधायक गणेश गौतम कांग्रेस जिला अध्यक्ष विजय सिंह चौहान सहित तमाम कांग्रेसी मौजूद थे।

मंच संचालन कर रही रश्मि पवार ने जैसे ही वीरेंद्र रघुवंशी को सभा को संबोधित करने के लिए आमंत्रित किया वैसे ही पूर्व विधायक हरिवल्लभ शुक्ला,पूर्व विधायक गणेश गौतम,नरेन्द्र जैन भोला,मोहित अग्रवाल ओर अमित शिवहरे मंच से उठकर चले गए।

मंच से उठने के इस मामले ने तूल पकड़ लिया है। मंच से उठने वाले यह वही सब नेता है जो शिवपुरी विधानसभा से टिकट की मांग रहे थे। इससे पूर्व यह सभी नेता कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह से स्पष्ट कहकर आए थे कि दल बदलकर आने वाले नेताओं को टिकट नही देना है।