SHIVPURI NEWS- शिवपुरी की संजय कॉलोनी से पिकनिक मनाने गए थे दोस्त. सिंध नदी पर हुआ हादसा: 2 की मौत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले में दो अलग अलग स्थानों पर पानी में डूबने से दो मोत होने की खबर मिल रही है। शिवपुरी जिले के नरवर थाना सीमा में आने वाले कल्याणपुर गांव के समीप निकली सिंध नदी में शिवपुरी के युवक की पानी में डूबने से मौत हो गई। वही बैराड थाना सीमा में एक मानसिक रूप से विकलांग युवक की कुंए में लाश मिली है,पुलिस ने दोनो की मामलो में मर्ग कायम कर लिया है।

शिवपुरी शहर के संजय कॉलोनी में रहने वाले सुरेंद्र शाक्य उम्र 30 साल अपने दोस्तो के साथ सिंध नदी पर पिकनिक मनाने आया था। बताया जा रहा है कि नरवर थाना सीमा मे आने वाले कल्याणपुर गांव के समीप से निकली सिंध नदी पर सुरेन्द्र अपने दोस्तो के साथ नदी में उतर गया।

तभी अचानक से वह डूबने लगा। साथी दोस्तो ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन वह सफल नही हो सके। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर नगर थाना प्रभारी दीपक शर्मा पुलिस दल बल के साथ पहुंचे। बताया जा रहा है कि प्रशासन ने तत्काल गोताखोरों की टीम मौके पर पहुंचे जहां शाम को 7 बजे सुरेन्द्र का शव पानी में मिल गया।

बैराड मे मिला युवक का शव

बैराड़ थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम माता का बीलबरा से है जहां पर एक मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ती का कुए में शव तैरता मिला है। शव की पहचान रायसिंह धानुक उम्र 50 वर्ष के रूप में हुई है। परिजनों ने बताया कि तीन दिन पहले 28 जुलाई को मृतक रायसिंह धानुक अचानक कहीं गुम हो गया जिसके बाद परिजनों ने मृतक रायसिंह की गांव सहित आस पास के गावों में भी तलाश किया लेकिन मृतक का कोई सुराग नहीं मिल पाया।

जिसके बाद शाम करीब पांच बजे ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को और पुलिस को सूचना दी कि ग्राम माता का बीलबरा और ग्राम खरई की सीमा के बीच स्थित एक कुएं में एक व्यक्ति की लाश तैरती मिली जिस पर से मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकाल कर उसकी पहचान किया और बताया कि यह व्यक्ति मृतक रायसिंह धानुक है जो तीन दिन पहले कहीं गुम हो गया था।
G-W2F7VGPV5M