SHIVPURI NEWS- शादी से लौट रहे युवक में मारी गोली, मौके पर ही मौत, फिर वाहन से रौंदा गया

Bhopal Samachar
खनियाधाना। खबर जिले के पिछोर विभाग के खनियाधाना थाना सीमा में आने वाले थाना अंतर्गत बुधना नदी के पास एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गई बताया जा रहा है कि युवक के साथी में गोली मारी गई है जहां उसकी हालत नाजुक है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लाश को पीएम को भेजते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

खनियाधाना पुलिस को सूचना मिली की बुधना नदी के पास दो युवक सडक पडे हुए है,उनके शरीर पर गोली के निशान है युवको को किसी ने गोली मारी है। पुलिस ने जब मौके पर जाकर देखा तो वहां सड़क पर पड़ा एक युवक की मौत हो चुकी है। युवक की मृतक की आंख, छाती व गले पर गोली लगी हुई थी। एक युवक बेहोशी की हालत में था, उसके कंधे के पास गोली लगी थी।

पुलिस ने घायल को उपचार के लिए खनियाधाना स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे देर रात शिवपुरी रैफर कर दिया गया। पुलिस ने जब मृतक की शिनाख्त का प्रयास किया तो उसकी पहचान कुलदीप पुत्र रामप्रकाश लोधी उम्र 22 साल निवासी विशुनपुरा थाना बामौरकलां के रूप में हुई जबकि घायल की पहचान दीपक पुत्र फेरन आदिवासी निवासी विशुनपुरा के रूप में हुई।

जानकारी मिल रही है कि कुलदीप शुक्रवार की सुबह 10 बजे दीपक को साथ लेकर अपनी बहन के घर भांजी की शादी में भात देने के लिए ग्राम खैरवास गया था। वहां से दोपहर 3 बजे वह अपने गांव के लिए वापिस चला। रास्ते में खनियाधाना थानांतर्गत बुधना नदी के पास शाम करीब छह बजे वह पड़े हुए मिले। घटना स्थल को देखने पर यह प्रतीत हो रहा था कि मृतक की लाश को बड़े आराम से सड़क पर लिटाया गया था,फिर हादसे का रूप देने का प्रयास करते हुए किसी वाहन से कुलदीप को रौंदा गया है।

कुलदीप की बाइक सड़क से करीब तीस मीटर दूर पड़ी मिली, लेकिन सड़क पर न तो कोई घिसटने के निशान थे और न ही को घायल और मृतक के यहां कोई खरोंच आदि के निशान। पुलिस ने फिलहाल मामले की विवेचना शुरू कर दी है। इस पूरे मामले की पड़ताल कर रहे टीआई धयानेंद्र भदौरिया ने बताया कि प्रारंभिक जांच में उन्हें यह जानकारी मिली कि मृतक का किसी बुलेरो वाहन में कुछ लोगों के साथ झगड़ा हुआ है।

वाहन में उसे गोली मारी गई है और उसके बाद उसे घटना स्थल पर फेंका गया है। यह पूरा मामला एक सड़क हादसा लगे इसलिए उनकी बाइक को वाहन से टक्कर भी मारी गई है। टीआई भदौरिया का कहना है कि हम जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लेंगे।
G-W2F7VGPV5M