SHIVPURI NEWS- वीडियो कोच बस और ट्रक चालको को लूटने वाला गिरोह दबौचा गया,उत्तराखंड से आया था

NEWS ROOM
शिवपुरी।
वीडियो कोच बस यात्रियों और ट्रकों चालकों को लूटने की योजना बनाते हुए पुलिस ने उत्तराखंड के 4 बदमाशों को पकड़ है। वही एक बदमाश मौके से भाग रहा। पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने एक 315 का कट्टा, 2 कारतूस, एक फरसा, एक लोहागी, एक सरिया बरामद किया है वही पूछताछ में बदमाशों ने फिजिकल थाने में एएनएम को सम्मोहित कर ठगने की वारदात को भी कबूल। पुलिस ने बदमाशों से एएनएम का ठगा हुआ माल भी बरामद कर लिया।

( shivpuri news today ) सिटी कोतवाली टीआई अमित भदौरिया ने बताया कि रविवार रात सूचना मिली थी कि 18 बटालियन के पास कुछ बदमाश बस यात्रियों और ट्रक चालकों को लूटने की योजना बना रहे है। सूचना पर शिवपुरी एसडीओपी अजय भार्गव ने शहर के तीनों थानों सिटी कोतवाली, देहात थाना और फिजिकल थाना के प्रभारियों के साथ एक टीम बनाई गई थी।

इसके बाद बदमाशों मुखबिर द्वारा बताए स्थान 18 बटालियन के पास बने पावर हाउस से चार बदमाशों को पकड़ लिया वही एक बदमाश भाग गया। पूछताछ में बदमाशों ने अपना नाम सादिक अली पुत्र लियाकत अली, फुरकन पुत्र जाफर अली, रजाकत अली उर्फ लावरिया पुत्र जलालुददीन, सैफ अली खान पुत्र मोहम्मद्दीन सभी निवासी गूडरभोज जिला उदयसिंह नगर उत्तराखंड को गिरफ्तार कर लिया। वही भागने वाले बदमाश का नाम दिलशाद बताया है। पुलिस ने चारों बदमाशों के पास से एक 315 का कट्टा, 2 कारतूस, एक फरसा, एक लोहागी, एक सरिया बरामद किया है।

1 मई को ANM को सम्मोहित कर ठगी का वारदात कबूली

फिजीकल थाना प्रभारी अरविंद छारी ने बताया कि फिजिकल थाना क्षेत्र में धर्मवीर की कोठी के पास 1 मई को एएनएम राजाबेटी को 2 बदमाशों ने सम्मोहित कर बैग गायब कर दिया था जिसमें महिला के सोने-चांदी के जेवर, मोबाइल सहित 7 हजार 500 रुपए नगदी थे। पूछताछ में बदमाशों ने एएनएम से ठगी की वारदात को भी कबूल कर लिया और ठगा गया सारा माल बरामद कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M