SHIVPURI NEWS- नाबालिग को 2 बच्चो के बाप रविंद्र यादव ने किया था अपहरण, नाबालिग बरामद

NEWS ROOM
कोलारस।
खबर जिल के कोलारस अनुविभाग के इंदार थाना क्षेत्र से अपहत्त हुई 16 साल की नाबालिग को मुगावली के रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया है। पुलिस आरोपी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है,बताया जा रहा है कि आरोपी 2 बच्चो का बाप है।

( shivpuri news today ) जानकारी के अनुसार इंदार थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 16 साल 10 माह की एक नाबालिग को रामगढ़ गांव के रहने वाले रविंद्र यादव उम्र 25 साल बहला फुसला कर अपने झांसे में ले लिया था।

रविंद्र ने नाबालिग को शादी का झांसा देकर 4 अप्रैल को गांव से भगा लाया था। पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज नाबालिग की तलाश शुरू कर दी थी। सूचना पर पुलिस ने नाबालिग को मुंगावली रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया है।

पड़ताल में पुलिस को नाबालिग ने बताया कि रविंद्र यादव ने उसे फंसाकर शादी करने की बात कही थी। और शादी करने की कहकर ही वह मुझे घर से भगा लाया था। इसके बाद वह मुझे खतोरा के बस स्टैंड से अशोकनगर की बस में बिठाकर रवाना कर दिया। रविंद्र ने कहा था कि एक साथ जाएंगे तो शक होगा और पकड़े जाएंगे।

इसलिए मैं अकेली अशोकनगर पहुंची और वहीं रुकी। इस बीच मेरी रविंद्र से फोन पर बात हो रही थी। रविंद्र ने मुझे मुंगावली रेलवे स्टेशन पर मिलने की बात कही थी। मैं लगातार मुंगावली के रेलवे स्टेशन पर उसका इंतजार करती रही लेकिन वह नहीं आया।
G-W2F7VGPV5M