SHIVPURI NEWS-6 मौत: युवक को मारी गोली, मासूम की मौत—विवाहिता लटकी मिली फंदे पर

NEWS ROOM
शिवपुरी।
shivpuri news today में शिवपुरी जिले में पिछले 24 घंटो में 6 मौत होने की खबर मिल रही है। यह मौतें जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों में हुई। घर के बाहर खेल रहा 6 साल के मासूम को बोलेरो ने रौंद दिया,वही भात मांगने गई महिला की एक्सीडेंट में दम तोड दिया। शादी से लौटते समय युवक में गोली मार दी जिससे उसकी लाश 4 घंटे तक सड़क पर पडी रही। वही शिवपुरी शहर के अहीर मोहल्ले में रहने वाले एक ड्राइवर की संदिग्ध मौत,कोलारस में एक विवाहिता फांसी के फंदे पर लटकी मिली है।

युवक में मारी गोली, लाश सड़क पर पडी रही

खनियाधाना थाना सीमा में आने वाले थाना अंतर्गत बुधना नदी के पास एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गई बताया जा रहा है कि युवक के साथी में गोली मारी गई है जहां उसकी हालत नाजुक है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लाश को पीएम को भेजते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

खनियाधाना पुलिस को सूचना मिली की बुधना नदी के पास दो युवक सड़क पडे हुए है,उनके शरीर पर गोली के निशान है युवको को किसी ने गोली मारी है। पुलिस ने जब मौके पर जाकर देखा तो वहां सड़क पर पड़ा एक युवक की मौत हो चुकी है। युवक की मृतक की आंख, छाती व गले पर गोली लगी हुई थी। एक युवक बेहोशी की हालत में था, उसके कंधे के पास गोली लगी थी।

पुलिस ने घायल को उपचार के लिए खनियाधाना स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे देर रात शिवपुरी रैफर कर दिया गया। पुलिस ने जब मृतक की शिनाख्त का प्रयास किया तो उसकी पहचान कुलदीप पुत्र रामप्रकाश लोधी उम्र 22 साल निवासी विशुनपुरा थाना बामौरकलां के रूप में हुई जबकि घायल की पहचान दीपक पुत्र फेरन आदिवासी निवासी विशुनपुरा के रूप में हुई।

बोलेरो बैक करते समय, 6 साल की मासूम की मौत

शहर के सिटी कोतवाली की सीमा में मनियर टोल टैक्स के पास पुराने बाईपास पर 6 साल के मासूम को बोलेरो की टक्कर से मौत हो गई। बताया जा रहा है बोलेरो चालक गाडी बेक कर रहा था तभी अचानक से मासूम आ गया और यह घटना घटित हो गई। घटना के बाद मासूम के परिजन जिला अस्पताल लेकर आए जहां डॉक्टरों ने मासूम को मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार पोहरी पुलिस पेट्रोल पर शिवहरे होटल के संचालक राजकुमार शिवहरे का घर मनियर टोल टैक्स के पास है आज शाम लगभग बजे राजकुमार का 6 साल का छोटा बेटा पुनीत शिवहरे बाइपास रोड पर किसी काम से आ गया था।

उसी समय बोलेरो चालक गाडी बेक कर रहा था,और पुनीत गाडी के पीछे आ गया। बोलेरो की इस टक्कर से पुनीत की मौके पर ही मौत हो गई राजकुमार शिवहरे के दो बेटे है,जिसमें पुनीत छोटा बेटा है। बोलेरो बगवासा गांव के मनोज धाकड़ की बताई जा रही है। घटना के बाद बोलेरो चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया।

घर में बेटियों की शादी,अब घर में पसरा मातम

गौशाला शिवपुरी निवासी एक कुशवाह परिवार की लगभग 1 दर्जन महिलाएं एक ऑटो से कोलारस के तेंदुआ थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत गोहरी में भात मांगने गई थी। अपने भाई के यहां से भात मांग वापस लौट रहे थे,तभी कोलारस की ओर से आ रहे एक ट्रक ने ऑटो को उडा दिया। जिससे ऑटो में बैठी लगभग दर्जन महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई।

घायलों को भूपेन्द्र सिंह रावत पड़ेगा अपनी तीन गाड़ियों से लेकर जिला चिकित्सालय आए है। वही बताया जा रहा है कि ट्रक में चमड़ा भरा था और ड्राइवर दारू के नशे में धुत था। इस एक्सीडेंट के बाद ड्राइवर ने गाड़ी को और तेज भागने का प्रयास किया आगे चलकर ट्रक एक सड़क किनारे बनी खाई में कूद गया और पलट गया।

बताया गया है कि इस हादसे में परवो कुशवाह पत्नी ख्याली राम कुशवाह उम्र 50 साल निवासी गौशाला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इस हादसे में ममता कुशवाह,भभूती कुशवाह,परी कुशवाह,अनीता कुशवाह,उषा कुशवाह,जयंती कुशवाह,इंग्लिस कुशवाह,यूनिस कुशवाह,मंजू कुशवाह, पियूष कुशवाह उम्र 6 साल, कान्हा उम्र 6 साल गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

शादी में शामिल होने गए युवक की मौत

खबर पिछोर खनियाधाना से है। जहां एक शादी में शामिल होकर लौट रहे एक युवक की बाइक दुर्घटना का शिकार हो गई। इस हादसे में घायल को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार देशराज पुत्र राधेलाल बंशकार उम्र 32 साल निवासी खनियाधाना अपने घर से एक शादी में शामिल होने पिछोर गया हुआ था। शादी में शामिल होकर जब वह लौट रहा था तभी रास्ते में बाइक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

जहां युवक की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे जिला चिकित्सालय में रेफर कर दिया। जहां युवक की उपचार के दौरान जिला चिकित्सालय में मौत हो गई

फांसी के फंदे पर लटकी मिली 24 साल की विवाहिता

खबर कोलारस अनुविभाग के तेंदुआ थाना सीमा में आने वाले गांव गौंधरी से मिल रही है कि गांव में रहने वाली 24 वर्षीय विवाहिता अपने कमरे में फांसी के फंदे पर लटकी मिली है। बताया जा रहा है कि विवाहिता अपने 2 बच्चों के साथ सोने गई थी। विवाहिता के मायके पक्ष का कहना है कि बेटी को मारकर लटका दिया है। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं।

जानकारी के अनुसार विनीता पत्नि गोविंद गोस्वामी उम्र 23 साल निवासी गौधारी अपने कमरे में 2 बच्चे के साथ सोने गई थी,पति दूसरे कमरे में सो रहा था अचानक रात में 3 माह का बेटा रोने लगा। पति ने बेटे को रोना सुन कमरे में आया तो उसने देखा कि उसकी पत्नि साडी का फंदा बनाकर फांसी पर लटकी मिली थी।

मृतिका के भाई फूलसिंह गोस्वामी का आरोप है कि आरोपी ससुराल जन उसकी बहन को प्रताड़ित करते थे। जिसके चलते उन्होंने उसकी हत्या कर लाश को टांगा है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

ड्राइवर को दारू के साथ पिलाया जहर-मौत

शहर के देहात थाना सीमा में आने वाले अहीर मोहल्ला निवासी दयाराम जोशी उम्र 42 साल के पुत्र प्रशांत ने बताया कि गुरुवार के 11 बजे सुरेश शाक्य और मदन शाक्य लेकर गए थे। उसके बाद छोड़ गए। शाम को 2 बाइक से सुरेश और मदन दोनो भाई अपने एक साथ आए और नीचे से दयाराम आवाज दी। पापा उठकर बहार आए बोले की मैं नही आ रहा है मैं सो रहा हूं,वह बोले की नीचे आजा नहीं तो हम उपर आ जाएंगे फिर तेरा क्या होगा हमें नहीं पता।

प्रंशात ने बताया कि पापा को यह तीनो अपनी बाइक से लेकर चले गए,उसके बाद यह 8 बजे के आस पास पापा को घर छोड़ गए,पापा जब घर आए तो उन्हें उल्टियां हो रही थी हम पापा को जिला अस्पताल लेकर आए जहां डॉक्टरों ने उन्हें भर्ती कर लिया था लेकिन उसकी हालत बिगड़ती जा रही थी रात 12 बजे पापा खत्म हो गए।
G-W2F7VGPV5M