SHIVPURI NEWS- करबला के पुल पर क्रेटा ने युवक को उडाया, गुमटी में घुसी बोलेरो: 2 की मौत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी शहर में हुए अलग अलग हादसो में 2 लोगो की मौत होने की खबर मिल रही है। बताया जा रहा है कि एक एक्सीटेंड शहर के देहात थाना की सीमा में करबला क्षेत्र में हुआ। यह एक लूना को क्रेटा ने रौद दिया। वही 27 नंबर कोठी के पास सडक किनारे गुमठी में एक बोलोरो घुस गई। इन दोनेा हादसो में 2 लोगो की मौत हो गई।

पहला हादसा देहात थाना क्षेत्र के करबाला के पास हुआ। जहां गड्डा मोह्हला का रहने वाला 40 वर्षीय इस्माइल खान पुत्र शहजाद खान अपनी दो पहिया वाहन लूना पर सवार होकर अपने बांकड़े बाबा मंदिर के पास कृषि फार्म पर जा रहा था इसी दौरान करबला के पास सामने से आ रही क्रेटा कार MP09CS9219 ने जोरदार टक्कर मार दी।

सिटी क्षेत्र के 27 नंबर कोठी के पास हुआ, जहां सड़क किनारे गुमठी पर बैठे 70 वर्षीय विष्णु रजक पुत्र स्व मंगलिया रजक को एक तेज रफ्तार बोलेरो MP33C4006 ने रौंद दिया इसके बाद बोलेरो गुमठी जा घुसी। बुजुर्ग विष्णु महावीर ट्रांसपोर्ट पर चौकीदारी की नौकरी करता था।

दो अलग-अलग जगह हुए हादसे के बाद दोनों घायलों को उपचार के लिए शिवपुरी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इस्माइल खान और विष्णु रजक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर वाहन के ड्राइवरों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M