SHIVPURI NEWS- TI विकास यादव को हटाया जाए, नहीं तो मैं आत्महत्या कर लूंगी, SP आफिस पहुंची नाबालिग ने कहा

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी एसपी ऑफिस में अपनी शिकायत लेकर पहुंची नाबालिग ने मीडिया के कैमरे के सामने कहा कि अगर देहात थाना टीआई विकास यादव को नहीं हटाया गया तो में आत्महत्या कर लूंगी। पीड़िता का कहना था कि मेरे साथ छेडछाड की घटना हुई थी,जिसकी रिर्पोट मेरे द्वारा देहात थाना पुलिस में की गई थी। एक साल हो गए आरोपी खुलेआम घूम रहे है,गिरफ्तारी करने के बजाय उसमें ईआर लगा दी।

मामले में राजीनामा करने का दबाव बनाया जा रहा है,इसलिए लगातार मेरे पिता पर झूठी एफआईआर दर्ज कर दी गई। उनको गुंडा एक्ट में फसाने की तैयारी की जा रही है,मेरे पिता के खिलाफ जो मामले दर्ज है वह सभी एसडीओपी साहब के समझ अपने बयान दर्ज करा चुके है कि हम इनको नही जानते पुलिस ने कोरे कागज पर साइन कराए हैं। पीडिता का कहना है कि लगातार ऐसे चार मामले मेरे पिता पर दर्ज कर दिए।

देहात थाना क्षेत्र की सीमा में रहने वाली 16 वर्षीय नाबालिग के पिता के साथ आज एसपी ऑफिस पहुंची। नाबालिग के पिता का कहना था कि विपिन सचदेवा व इसके साथी जॉनी राठौर व गोलू राठौर व भोलू सचिव के विरुद्ध दो प्रकरणों में मेरी बेटी और पत्नी की ओर से एफआइआर कराई थी। देहात थाना पुलिस ने बेटी वाले मामले में खत्मा लगाते हुए ईआर लगा दी।

आवेदक कर्ता ने बताया कि इस मामले को लेकर देहात थाना पुलिस के द्वारा प्रेशर बनाया जा रहा है कि हम राजीनामा कर ले,जब ऐसा नहीं हुआ तो देहात थाना पुलिस ने झूठी एफआईआर शिकायतकर्ता के खिलाफ कर दी। जो मामले मेरे उपर दर्ज हुए है उन मामले में बने फरियादियों से जब संपर्क किया तो उन्होने कहा कि हम आपको जानते ही नहीं है,उन्होने यह कथन इन प्रकरणो की जांच करते समय एसडीओपी शिवपुरी महोदय के समझ दिए है।

देहात थाना पुलिस लगातार विपिन सचदेवा वाले मामले में राजीनामा का प्रेशर बना रही है,और झूठे मामले लगाने का प्रयास करते हुए गुंडा एक्ट की कार्रवाई करने की फाइल बना रही है। आवेदन कर्ता ने एसपी शिवपुरी से निवेदन किया हैं कि मेरे उपर लगे केसों की जांच करवाई जाए और बेटी के साथ छेडछाड करने वाले विपिन सचदेवा को गिरफ्तार किया जाए मुझे न्याय दिया जाए।

इनका कहना है
नाबालिग के पिता देहात थाना की गुंडा सूची में लिस्टेड है,इसलिए शिकायत झूठी है
विकास यादव टीआई शिवपुरी
G-W2F7VGPV5M