SHIVPURI NEWS- 17 साल की अपहृत नाबालिग 40 दिन बाद अहमदाबाद से बरामद,कहां बलात्कार हुआ है

Bhopal Samachar
खनियाधाना। पिछोर के खनियाधाना थाने सीमा से अपहृत हुई 17 साल की नाबालिग को खनियाधाना पुलिस ने गुजरात के अहमदाबाद नगर से बरामद कर लिया है। नाबालिग का अपहरण 12 अप्रैल को किया गया था। नाबालिग को उसका पडौसी ही बहला फुसलाकर घर से भगा ले गया था। नाबालिग ने पुलिस को बताया कि उसके साथ अहमदाबाद में लगातार बलात्कार किया गया है। आरोपी अहमदाबाद में सिलाई का काम करने लगा था लेकिन साइबर सेल की मदद से पुलिस ने अहपहत्त नाबालिग को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार खनियाधाना के वार्ड क्रमांक 09 मे रहने वाली 17 साल की नाबालिग के पिता हरिओम ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी 12 अप्रैल से घर से गायब है। उसने बताया कि जब से बेटी गायब है उसी समय से उसके घर के सामने रहने वाला सतेन्द्र कुशवाह भी गायब है। पुलिस ने पिता की फरियाद पर आरोपी सतेंद्र कुशवाह के खिलाफ 363 के तहत मामला दर्ज करते हुए नाबालिग की तलाश शुरू कर दी।

बताया जा रहा है कि नाबालिग अपने साथ मोबाइल नही ले गई थी,लेकिन युवक अपने साथ मोबाइल ले गया था लेकिन उसका मोबाइल बंद हो रहा था। इस मामले में साइबर सेल ने खनियाधाना थाना प्रभारी धनेन्द्र सिंह भदौरिया ने सूचना दी की आरोपी का मोबाइल अहमदाबाद में लोकेट हो रहा है। खनियाधाना थाना प्रभारी धनेन्द्र सिंह भदौरिया के नेतृत्व मे एक टीम अहमदाबाद में जाकर नाबालिग को बरामद करते हुए आरोपी युवक सतेन्द्र कुशवाह उम्र 22 साल को गिरफ्तार कर लिया।

युवक अहमदाबाद में कर रहा था सिलाई का काम

बताया जा रहा है कि आरोपी युवक का प्रेम प्रसंग घर के सामने रहने वाली नाबालिग के साथ चल रहा था। युवक ने घर से भगाने की पूरी प्लानिंग की और नाबालिग को ट्रेन से अहमदाबाद ले गया जहां एक किराए का कमरा लेकर सिलाई का काम करने लगा। पुलिस की पूछताछ में नाबालिग ने बताया कि उसके साथ बलात्कार किया गया है। पुलिस ने आरोपी युवक सतेन्द्र कुशवाह के खिलाफ बलात्कार और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में इजाफा कर लिया।
G-W2F7VGPV5M