SHIVPURI NEWS- बदरवास में कैलादेवी ढाबे के मालिक की मौत, सड़क किनारे मरा हुआ मिला

Bhopal Samachar
बदरवास। खबर शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के बदरवास थाना सीमा से मिल रही है कि थाना सीमा में आने वाले कैला देवी ढाबे के मालिक की लाश सड़क किनारे मिली हैं। मालिक ढाबे पर शौच के लिए कहकर निकला था। परिजनों ने इस मामले में पुलिस से जांच की मांग की है। पुलिस ने लाश को पीएम को भेजते हुए इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार दीघोद रोड हाईवे पर कैलादेवी ढाबे के मालिक मायाराम पुत्र पुरुषोत्तम पचौरी पिछले 15 साल से इस ढाबे को संचालित कर रहा था। मायाराम मूलत:भिंड का रहने वाला था और गुना में उसका मकान था। बताया जा रहा है कि गुरुवार की सुबह अपने ढाबे के स्टाफ से शौच की कहकर निकला था लेकिन लौटकर नही आया।

कुछ देर बाद जानकारी मिली की मायाराम अचेत अवस्था मे सड़क किनारे पड़ा हुआ है। स्टाफ ने जाकर देखा और पुलिस को इस मामले की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो मायाराम की मौत हो चुकी थी। लाश पर कोई चोट के निशान नही दे संभावना जताई जा रही है कि मायाराम की मौत हार्ट अटैक आने के कारण हुई है।

बदरवास थाना पहुंचे मायाराम के परिजनों ने इस मौत को संदिग्ध मानते हुए जांच की मांग की। पुलिस ने लाश का पीएम कराते हुए इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M