SHIVPURI NEWS- पुलिस के पहरे में जन्म दिया 15 साल की दुष्कर्म पीडिता ने बच्ची को जन्म, DNA टेस्ट होगा- कई बार बलात्कार की आशंका

NEWS ROOM
शिवपुरी।
पिछले 24 घंटे की सबसे बड़ी खबर जिला अस्पताल शिवपुरी से मिल रही है कि करैरा अनुविभाग में आने वाली सुनारी चौकी क्षेत्र में रहने वाली 15 किशोरी का बलात्कार उसी के मौसी के लड़के ने किया था। जब नाबालिग प्रेग्नेंट हुई और उसका पेट फूला जब जाकर इस मामले का खुलासा हुआ। बताया जा रहा है कि रविवार की रात से नाबालिग को प्रसव पीड़ा होने लगी थी उसे सोमवार को जिला चिकित्सालय भर्ती कराया गया था।

प्रसव से पूर्व हुआ ड्रामा
बताया जा रहा है कि नाबालिग डिलेवरी से पूर्व ही बलात्कार करने वाले मौसी के लड़के से शादी की जिद पर अड़ गई थी,अस्पताल में आरोपी लडका और उसका पिता भी था। दोनों पक्षों में सुलह हो गई। परिजन नाबालिग की डिलीवरी अस्पताल में नही करना चाहते थे और भागने का प्रयास भी किया,लेकिन पुलिस की मौजूदगी के कारण ऐसा नही हो सका। बहार पुलिस तैनात रही वही लेवर रूम में महिला पुलिसकर्मी मौजूद थी।

मौसी के लड़के ने किया था कई बार बलात्कार

सुनारी चौकी क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 15 साल की नाबालिग बालिका के साथ के साथ उसी के मौसी के लड़के ने कई बार बलात्कार किया था। इस बात का खुलासा दो रोज पहले हुआ था तब तक नाबालिग सात माह की गर्भवती हो चुकी थी। नाबालिग के बढ़ते पेट को देख नाबालिग की मां के पूछने पर बेटी ने सारी घटना अपनी मां को बता दी थी।

डर से छुपा रखी थी बात -
15 साल की नाबालिग ने मां को बताया था कि बीते साल दीपावली के 5 दिन पहले दिन में 1:00 बजे मैं घर पर अकेली थी। मेरे माता पिता मजदूरी करने गए हुए थे, इसी दौरान मेरे घर पर मेरी मौसी का लड़का मनीष आया और उसने दरवाजे को बंद कर दिया, उसके बाद मनीष ने मेरे साथ बलातकार किया। मनीष ने कहा था कि अगर यह बात किसी को बताई तो तेरे ही घर वाले तुझे बहुत मारेंगे। इसी के डर से मैंने किसी को कोई भी बात नहीं बताई। इसके बाद मेरा मौसी का लड़का मनीष मेरे साथ कई बार बलात्कार किया जिसमें 7 महीने की गर्भवती हो गई।

इनका है कहना
करैरा थाना प्रभारी सुरेश शर्मा का कहना है कि पुलिस ने बीते रविवार को पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पाक्सो सहित 376 (2) (N), 450, 342, 506 आईपीसी की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया था।
G-W2F7VGPV5M