BHOPAL SAMACHAR की खबर प्रमाणित, मुख्यमंत्री द्वारा सुरेंद्र शर्मा की मांग मंजूर

भोपाल समाचार डॉट कॉम ने 1 दिन पहले ही विश्वास पूर्वक कह दिया था कि द केरल स्टोरी मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री होगी क्योंकि सुरेंद्र ने सीएम को पत्र लिखा है। यहां क्लिक करके पढ़ सकते हैं। इसके अपने राजनीतिक मायने होते हैं। इस पत्र ने स्पष्ट कर दिया था कि मुख्यमंत्री मन बना चुके हैं।

लोगों को यह फिल्म दिखाना जरूरी: सुरेंद्र शर्मा

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेन्द्र शर्मा ने सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित फिल्म "द केरला स्टोरी" को मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री करने की माँग की थी। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान को लिखे पत्र में सुरेन्द्रशर्मा ने कहा है कि सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित फिल्म "द केरला स्टोरी' आज देश भर में प्रदर्शित हो रही है। इस फिल्म में केरला में आईएसआईएस के बढ़ते हुए जाल उस जाल में लव जिहाद के माध्यम से हिंदू लड़कियों को फंसाने औरआईएसआईएस में ले जाने तक की भयावह घटनाओं को दिखाया गया है।

सुरेन्द्र शर्मा ने मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान से निवेदन किया था कि फिल्म 'द केरला स्टोरी " को मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री किया जाए ताकि अधिकाधिक जनता केरल की काँग्रेस और वामपंथी सरकारों के मौन समर्थन से चल रहे लव जिहाद और आईएसआईएस की गतिविधियों को जान सकें एवं देश के अंदर पनप रहे इस विषैले बीज को वृक्ष बनने से रोकने के लिए मुकाबला कर सकें। 

share this



कृपया हमें फॉलो/सब्सक्राइब कीजिए