SHIVPURI NEWS- कार चालक ने मां-बेटे को टक्कर मारी, इसके बाद सामान लेकर हुआ फरार, खोड़ चौकी में शिकायत

NEWS ROOM
पिछोर।
खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के खोड़ चौकी सीमा से आ रही है कि अपने बच्चे का इलाज कराकर लौट रही महिला को एक कार चालक ने टक्कर मार दी। इस घटना में मां बेटे दोनो को चोटे आई। कार चालक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया इसके बाद कार चालक मां बेटे का इलाज कराने को राजी हो गया और कार मे बैठा लिया। बताया जा रहा है कि कार के चालक ने एक डॉक्टर के दुकान के सामने उतार दिया और दो सो रुपए देकर मौके से फरार हो गया। 

महिला ने बताया एक तो कार चालक ने टककर मारकर घायल कर दिया और भागते समय मेरा सामान भी ले गया। महिला जब कार में बैठी थी तो समान भी साथ था। महिला ने इसकी शिकायत खोड़ चौकी में दर्ज कराई है।यह मामला गुरूवार देररात का बताया जा रहा है। खोड़ चौकी में शिकायत दर्ज कराने पहुंची उषा बाई पत्नी लखन लोधी उम्र 40 साल निवासी पीपारा ने बताया कि 20 अप्रैल की शाम 06.30 बजे की बात है- मैं अपने बच्चे ऋषिकेश का इलाज कराने बदरवास आई थी। लड़के का इलाज कराकर सरकारी अस्पताल के आगे डीपी के पास पहुँची तो एक कार जिसका नंबर एमपी 33 बीबी 2040 है, उसके ड्राइवर की लापरवाही से चलाते मुझमें टक्कर मार दी गई।

जिससे मैं और मेरा बेटा सड़क पर गिर गए। दुर्घटना के बाद ड्राइवर को ग्रामीणों पकड़ लिया था। पिटाई के डर से ड्राइवर ने इलाज कराने की कहकर मुझे व मेरे बेटे को कार में बैठा लिया। इसके बाद ड्राइवर हमें एक डॉक्टर की दुकान पर ले गया। इस दौरान ड्राइवर ने मुझे 200 रुपए दिये और बोला कि तुम अपना इलाज करा लेना और कार को भगाकर ले गया। कार में मेरा सामान भी रखा था उसे भी ड्राइवर अपने साथ ले गया।

ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई और सामान दिलाने की शिकायत खोड़ चौकी में दर्ज कराई है। खोड़ चौकी पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार के नंबर के आधार पर ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M