Shivpuri News- घर मे घुसा बदमाश, महिला से की अभद्रता, बच्ची के गले पर रख दिया चाकू, बेटी को बचाने भिड़ गई मां

NEWS ROOM
शिवपुरी।
फिजिकल थाना अंतर्गत बुधवार की शाम एक युवक एक महिला के घर में घुस गया। आरोपित ने घर में सो रही महिला को पकड़ कर उससे बदतमीजी करने का प्रयास किया, लेकिन महिला ने हिम्मत दिखाते हुए न सिर्फ बदमाश को पस्त कर दिया बल्कि उसकी जमकर धुनाई भी कर दी। बदमाश को छत से कूदकर अपनी जान बचाकर भागना पड़ा। बाद में बदमाश को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने बदमाश के खिलाफ आपराधिक प्रकरण कायम कर लिया है।

जानकारी के अनुसार एक महिला अपने घर में अपनी दो छोटी.छोटी बच्चियों के साथ सो रही थी। इसी दौरान एक अज्ञात युवक उसके घर में घुस गया। युवक ने पहले तो महिला को पकड़ कर उससे बदतमीजी करने न का प्रयास किया, लेकिन जब महिला ने उसका विरोध किया तो युवक ने अपने पास से चाकू निकाल कर उसके यहां अड़ा दिया। महिला ने युवक को धक्का देकर दूर गिरा दिया और चीख पुकार करने लगी। महिला को चीखता देख युवक ने उसकी मासूम बेटी की गर्दन पर चाकू लगा दिया। बेटी की जान खतरे में देख उसने युवक को जोर से लात मारी तो वह दीवार में जाकर लगा।

इसके बाद महिला युवक पर हावी हो गई और महिला की चीख सुनकर पड़ोसी व अन्य रिश्तेदार आ गए तो युवक छत के रास्ते कूद कर भाग गया। युवक की तलाश की गई। युवक कुछ दूरी पर एक बाड़े में छिपा मिल गया । युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। युवक की पहचान दिलशाद खान निवासी हाउसिंग बोर्ड कालोनी के रूप में की गई है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M