रोजगार सहायक पकड़ा गया युवती के साथ, मारपीट-वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल- वीडियो वायरल

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी के कुछ सोशल ग्रुप पर एक वीडियो वायरल बहूत तेजी से हो रहा है। इस वीडियो की कहानी बताई जा रही है कि एक रोजगार सहायक को एक युवती के बिस्तर पर व्यायाम करते हुए पकड लिया। इसके बाद रोजगार सहायक की मारपीट की है और उसे फिर ब्लैकमेल किया है,हालांकि शिवपुरी समाचार इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। वही पुलिस के पास इस वीडियो को लेकर अभी तक कोई नहीं पहुंचा है।

इन वीडियो में पहले तो कुछ लोगों ने रोजगार सहायक को एक कमरे में किसी लड़की के साथ पकड़ लिया। इसके बाद उसकी कमरे में बैठक कर रोजगार सहायक के साथ पूरे मामले के रफा दफा करने के लिए पैसों की सौदा भी किया जा रहा है। पहले वीडियो में एक नकाबपोश युवक रोजगार सहायक के साथ मारपीट करता है ।

इसके बाद जो लड़की रोजगार सहायक के साथ पकड़ी गई है उस लड़की से महिला यह पूछती दिख रही है कि क्या इसने तुम्हारे साथ दुष्कर्म किया है। दूसरे वीडियो में रोजगार सहायक एक अधेड़ ग्रामीण सहित वीडियो बनाने वाली दो महिलाओं के साथ बैठकर पूरे मामले को रफा दफा करने के लिए सौदा करते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस का कहना है कि उनके पास किसी भी पक्ष ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।
G-W2F7VGPV5M