Shivpuri News- गांव की भाभी ने घर पर कन्या भोजन में निमंत्रण किया और अपने देवर के साथ भगा दिया नाबालिग को

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही है कि इंदार थाना सीमा के बिनेगा गांव में रहने वाले एक माता-पिता ने अपने नाबालिग बेटी से घर से गायब होने का एक शिकायती आवेदन सौंपा है। इस आवेदन के अनुसार गांव में रिश्ते में लगने वाली भाभी ने उसका निमंत्रण दिया था और अपने देवर के साथ उसे भगा दिया। इंदार थाना पुलिस ने उसकी रिपोर्ट तो लिख ली लेकिन नाम दर्ज रिपोर्ट नहीं लिखी है।

एसपी ऑफिस पहुंची माता पिता ने हम गरीब परिवार से है हम मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करते है,घटना के दिन 2 मार्च को हम सुबह से ही पूरा परिवार गेहूं काटने मजदूरी के लिए गया था। उसी दिन गांव में रहने वाली भारती कोदी ने मेरी बेटी को कन्या निमंत्रण में बुलाया था वह वह खाना खाने गई थी जब से वह लौटी नहीं है। भारती के यहां मेरी बेटी का आना जाना था वह उसे कभी अपनी बेटी को खिलाने के लिए बुला लेती थी।

नाबालिग की मां ने बताया कि भारती ने मेरी बेटी को अपने देवर मोहरी सिंह कोरी के साथ बहला फुसलाकर भगवा दिया है। शाम को जब हम लौटे तो बेटी घर पर नहीं मिली,उसका तलाशने में भारती के घर गई तो वहाँ भी नहीं मिली।

घटना के एक दिन बाद 3 मार्च को हम बेटी के गायब होने की रिपोर्ट लिखाने गए तो इंदार थाना पुलिस ने सुबह से शाम तक मुझे बिठाया रखा। जब रिर्पोट लिखती तो उसमें भारती और मोहर सिंह का कोई उल्लेख नही है। पीड़ित महिला ने दिए गए आवेदन से एसपी शिवपुरी से निवेदन किया है कि मेरी बेटी गायब है और उसे गांव की रहने वाली भारती केवट ने गायब करवाया है,इन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए और मेरी बेटी को बरामद किया जाए।
G-W2F7VGPV5M