SHIVPURI NEWS- सिंह निवास के सरपंच पति प्रभात रावत ने किए चुनावी रंजिश को लेकर फायर, घटना कैमरे में कैद

NEWS ROOM
शिवपुरी।
सिटी कोतवाली की सीमा में आने वाली ग्राम पंचायत सिंहनिवास के सरपंच पति प्रभात रावत ने सरपंच चुनाव की रंजिश को लेकर बीती रात्रि फायर किए है। घटना कैमरे में कैद हुई है। भयभीत आवेदन ने पुलिस की शरण लेते हुए आज कोतवाली पुलिस को इस घटना की शिकायती आवेदन सौंपा है साथ में घटना के कैमरे में रिकॉर्ड फुटेज भी सौंपे है।

सिंहनिवास गांव पोहरी रोड पर निवास करने वाले किसान परमाल सिंह रावत ने बताया कि में 12 अप्रैल की रात अपने घर में सो रहा था तभी अचानक से मुझे गोलियां चलने की आवाज आई। मैंने खिड़की से झांक कर देखा तो सिंह निवास के सरपंच पति प्रभात रावत हाथ में पिस्टल लेकर खडा था। वह लगातार गाली गलौज कर रहा था और जान से मारने की धमकी दे रहा था।

परमाल ने बताया कि प्रभात रावत की पत्नी पूजा रावत सरपंच का चुनाव लड़ी थी और पूजा के खिलाफ अनीता रावत पत्नी अरविंद रावत ने चुनाव लडा था। मैने और मेरे परिवार ने अनीता रावत का सपोर्ट किया था और उसका प्रचार किया था। इस चुनाव में अनीता रावत की हार हुई थी और पूजा रावत चुनाव जीती थी,लेकिन हमने पूजा का चुनाव मे विरोध किया था इसलिए वह प्रभात दुशमनी पाले बैठा है।

प्रभात अपनी काले रंग की गाडी से आया था

बीती 12 अप्रैल की रात लगभग साढ़े नो बजे प्रभात अपनी काले रंग की स्कॉर्पियो से आया था और उसने घर के आगे खड़े होकर गालिया बक रहा था और उसने पिस्टल से दो फायर भी किए है जो घर के आगे लगे कैमरे मेे कैद हुआ है। यह सभी फुटेज पुलिस को सौंपे है।

एनएसए,हत्या का प्रयास सहित कई मामले है प्रभात पर दर्ज

सिंहनवास के रहने वाले प्रभात रावत पर एनएसए, हत्या का प्रयास सहित कई आपराधिक मामले दर्ज है। प्रभात रावत को जिला बदल भी किया गया है। आवेदन का कहना है कि प्रभात रावत आदतन अपराधी है और वह मेरे और मेरे परिवार के साथ कोई भी बड़ी घटना को अंजाम दे सकता है। पुलिस प्रभात रावत पर सख्त कार्रवाई करे,जिससे मेरा और मेरे परिवार का जीवन सुरक्षित हो सके।
G-W2F7VGPV5M