SHIVPURI NEWS- देवर पत्नी के तरह रखना चाहते है,पीड़िता की पति ने की मारपीट, बचाने आए पिता को किया मरणासन्न

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी की सिटी कोतवाली सीमा में आने वाले ठकुरपुरा में 11 अप्रैल को ससुरालियों ने बहू के साथ मारपीट कर दी। जब ससुरालियों को समझाने बेटी का पिता भाई और चाचा आए तो ससुरालियों ने एक राय होकर सरियो से पिता को मरणासन्न कर दिया,जब सिटी कोतवाली में मामला दर्ज कराया तो कोतवाली पुलिस ने सामान्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। पीड़िता ने एसपी ऑफिस को आवेदन सौंपा है इस आवेदन के अनुसार उसके पिता के पैसे ससुरालियों ने छीना लिए और भाई के मोबाइल छिनाने का जिक्र नहीं है।

7 साल पूर्व हुई थी शादी,देवरो के कारण छोड़ा घर

पीडिता ने मीडिया को बताया कि उसकी शादी मढैरी गाँव के पास बसई गांव के रहने वाले नरेन्द्र वाल्मीकि के साथ हुई थी। उसके 2 देवर है वह हमेशा मुझे पत्नी के तरह रखना चाहते थे अभद्रता करते थे इस कारण में अपने पति को लेकर ठकुरापुर में विशाल जाटव के मकान में किराए से रहने को आ गई थी।

11 अप्रैल को मारपीट की गई

पीडिता का कहना था कि ठकुरपुरा में रहकर दूसरों के घरों मे घरेलू काम करके में अपना जीवन यापन कर रही थी। 11 अप्रैल को मेरा पति नरेन्द्र आया और मेरे साथ मारपीट करने लगा। इस मारपीट की सूचना मैंने अपने पिता पहलवान सिंह को दी। रात एक बजे मेरे पिता पहलवान भाई और चाचा मेरे पति और ससुरालियों को समझाने के लिए आए थे लेकिन ससुरालियो ने मेरे भाई और चाचा की मारपीट कर दी। पिता को इतना मारा की उन्हें ग्वालियर रैफर करना पडा। ससुरालियों ने पिता के 70 हजार रुपए और भाई का मोबाइल छिना कर भगा दिया

कोतवाली पुलिस ने सामान्य धाराओं में किया मामला दर्ज

पीड़िता के परिजनों का कहना था कि कोतवाली पुलिस ने सामान्य मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया है,मेरे पिता के 70 हजार रुपए और भाई के मोबाइल छीनने और मेरी ननद की शादी के लिए 2 लाख रुपए की डिमांड की जा रही है इसका एफआईआर में उल्लेख नही है। सौंपे गए आवेदन में गुहार लगाई है कि इन सब बातो को एफआईआर में उल्लेख किया जाए और दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जावे।
G-W2F7VGPV5M